Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#MuslimNetaSpeech: इस वीडियो में है 'कैराना' के साथ 'गाय कटने' का जिक्र

 Abhishek Tripathi |  2016-06-18 01:57:00.0

muslim_neta_speechतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. हाल ही में ट्विटर पर #MuslimNetaSpeech ट्रेंड कर रहा था। जिसमें टीवी और फिल्मों के एक्टर नरेंद्र झा एक नेता के किरदार में हैं जो एक असल मुस्लिम नेता की तरह नजर आ रहे हैं। इसमें कैराना का जिक्र है और गाय कटने की भी बात हो रही है। ये आलम खान नाम का फिल्मी कैरेक्टर अपने लोगों पर जुल्म होने को लेकर बात कर रहा है। इसे फिल्म शोरगुल का सीन बताया जा रहा है। यह फिल्म पहले ही अपनी कहानी की वजह से सुर्खियों और विवादों में हैं।


फिल्मी सीन ट्विटर पर वायरल
इस वीडियो में फिल्म की कंपनी का नाम और सेंसर रिव्यू कॉपी भी लिखा हुआ है। लेकिन ट्विटर पर इस वीडियो को लेकर काफी हंगामा हुआ है और कई लोग इसे सच मानने की गलती भी कर सकते हैं। वैसे ट्विटर पर मौजूद कई लोग इस वीडियो की हकीकत भी सामने ला रहे हैं। लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि यह फिल्म का सीन ही है।


https://www.youtube.com/watch?v=AlwfA0_9q5s

कहीं, यूपी में चुनाव का माहौल गर्माने की तैयारी तो नहीं?
दरअसल वीडियो की टाइमिंग, कैराना का जिक्र और सेंसर प्रिव्यू कॉपी में मुस्लिम नेता के नजर आने की वजह से कई तरह के सवाल भी पैदा हो रहे हैं। वैसे बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने इसी हफ्ते यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि हिंदू परिवार कैराना से पलायन कर रहे हैं, क्योंकि मुस्लिम उन्हें तंग कर रहे हैं। हालांकि, राज्य सरकार ने अपनी जांच में इसे गलत पाया था। ताजा रिपोर्ट के अनुसार वहां से मुस्लिम परिवार भी पलायन कर रहे हैं। कहीं, यह यूपी में चुनाव का माहौल गर्माने की तैयारी तो नहीं?

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top