Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पोस्टरवार : मुस्लिमों ने बताया योगी को भगत सिंह, कहा दिलाएंगे UP को गुंडाराज से निजात

 Tahlka News |  2016-08-14 08:43:32.0

Yogi Aditynath, Gorakhpur, Bhagat Singh, Muslims, Uttar Pradesh, Asembly Elections, 2017, Posterwarतहलका न्यूज ब्यूरो

गोरखपुर. यूपी में विधानसभा चुनावों से पहले पोस्टरवार का सिलसिला जारी है. ताजा घटनाक्रम में गोरखपुर के सदर सांसद महंत आदित्यनाथ को भगतसिंह का अवतार बताया गया है.  दावा किया गया है कि योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने से प्रदेश के मुस्लिमों का मान-सम्मान सुरक्षित होगा.

बीजेपी  अल्पसंख्यक मोर्चा ने जो  पोस्टर जारी किया है, उसमे भगत सिंह के रूप में दिख रहे योगी आदित्यनाथ के ठीक नीचे लिखा गया है, कि प्रदेश में गुंडाराज ख़त्म होगा और मुसलमानों का मान-सम्मान सुरक्षित रहेगा. वहीं योगी के मुख्यमंत्री बनने पर प्रदेश के विकास के पथ पर अग्रसर होने की उम्मीद भी जताई गई है.

Yogi Aditynath, Gorakhpur, Bhagat Singh, Muslims, Uttar Pradesh, Asembly Elections, 2017, Posterwar

पोस्टर के बीच में भारत माता को जंजीरों में जकड़ा दिखाया गया है और जंजीर की कमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा सुप्रीमों मायावती, पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब खान और आप से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास है.


बाईं ओर ऊपर कमल का फूल बना है और उसके नीचे स्लोगन लिखा गया है, कि 2017 में यूपी आजाद होगा. 2017 में योगी जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद ही यूपी गुलामी की जंजीरों से मुक्त होगा.

Yogi Aditynath, Gorakhpur, Bhagat Singh, Muslims, Uttar Pradesh, Asembly Elections, 2017, Posterwar

इस अवसर पर बीजेपी  अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद ने दावा किया कि सांसद योगी आदित्यनाथ जब एम बनेंगे तो प्रदेश ऐसी सांप्रदायिक ताकतों से मुक्त हो जाएगा, मुसलमान सुरक्षित महसूस करेंगे और प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर होगा.

बीजेपी  अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा लगातार पोस्टरवार कर सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करने का प्रयास किया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के पक्ष में एक माहौल बनाने की कोशिश तो की ही गई है. लेकिन, अब देखना यह है कि बीजेपी  शीर्ष नेतृत्व इस पर क्या फैसला लेता है.

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top