Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ये मोदी हैं, सत्ता के लिए कश्मीर पर युद्ध भी छेड़ सकते हैं : मायावती

 Vikas Tiwari |  2016-08-21 10:34:18.0

मोदीतहलका न्यूज ब्यूरो

आगरा. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कमर कस ली है। रविवार को आगरा में बीएसपी की 'बहुजन हिताय, सर्वजन सुखाय' रैली से मायावती ने चुनावी शंखनाद किया। यहां मायावती ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई। मायावती ने कहा कि पीएम मोदी सांप्रदायिक ताकतों को मजबूत करने में लगे हैं। मायावती ने कहा कि पीएम मोदी सत्ता के नशे में इस कदर चूर हैं कि कश्मीर पर युद्ध भी छेड़ सकते हैं। मोदी को देश की जनता की कतई परवाह नहीं है। जनता को झूठे सपने दिखाकर पीएम मोदी दिल्ली की कुर्सी पर काबिज हुए हैं।
भ्रष्टाचार में बीजेपी काग्रेंस से कम नहीं है
आगे मायावती मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार के तीन सालों में 1.14 लाख करोड़ का अमीरों का कर्ज माफ कर दिया है और किसान आत्महत्या करनें पर मजबूर है । केंद्रीये योजनाओं और जीडीपी वृधी का फायदा भी पूजिपतियों को ही हुआ है । 100 दिनों में कालाधन लाकर हर व्यक्ति को 15 लाख देनें का वादा किया था, पर अब दो देशी काला धन को भी सफेद करने के लिए योजना चला रहें है। माल्या, व्यापम, महाराष्ट्र में हुए घोटालों से साफ है की भ्रष्टाचार में बीजेपी काग्रेंस से कम नहीं है ।


निजी क्षेत्रो के सहारे केंद्र सरकार आरक्षण खत्म कर रही है
नीजि क्षेत्र का सहारा लेकर केंद्र सरकार आरक्षण को खत्म करने का काम कर रही है । गुजरात से यूपी तक संघ की सोच वाली पार्टी दलित उत्पीड़न का काम कर रही है।
दलित हमदर्दी नही, बल्कि दोषियों पर कठोर कार्रर्वाई चाहते है
दलित अब पीएम की हमदर्दी नही, बल्कि दोषियों पर कठोर कार्रवाई चाहते है । मुस्लिम पर भी गौ रक्षा, लव ज़िहाद, आतंकवाद, हिंदू राष्ट्र के नाम पर उत्पीड़ण का काम किया है । देश निराश है, केंद्र सरकार फेल हुए है, संघ प्रमुख आबादी बढ़ानें की बात कर रहें है..लेकिन रौजी रोटी कहां है?

अखिलेश के पिता ने मुझे मारने की साजिश की थी
सपा सरकार पर हमला करते हुए बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि सीएम अखिलेश दलित महिलाओं से राखी क्यों बधंवाते है जबकी उनके राज में महिलाएं सुरक्षित ही नहीं हैं। अखिलेश के पिता ने मुझे मारने की साजिश की थी वो किस नैतिकता से मुझे बुआ कहते हैं। वो नीतिगत रूप से दिखावे के लिए परिवारिक लड़ाई लड़ते है। सपा और बीजेपी मिल हए है तभी चुनाव से पहले दंगें हो सकते है। मेरी सरकार बनते ही गुंडे जेल में होगें। मथुरा की तर्ज पर भूमाफिया पर कार्यवाही होगी ।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top