Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देखें वीडियो: इस्तीफा दिया तो क्या हुआ! नरेंद्र मोदी के दीवाने हैं नवजोत सिंह सिद्धू

 Abhishek Tripathi |  2016-07-19 03:20:27.0

navjot_singh_sidhu_pm_modiतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्यसभा के साथ ही बीजेपी से भी इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि सिद्धू आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होंगे। सिद्धू बीजेपी के नेता और टेलीविजन के जाने-माने चेहरे के रूप में देशभर में विख्यात हैं। पूरा देश सिद्धू की हाजिरजवाबी और जुमलों के लिए दीवाना है। वहीं, सिद्धू के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर उनका तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 2012 में आयोजित गुजरात के सद्बावना यात्रा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।


https://www.youtube.com/watch?v=lLGwU7h20Ec

बताते चलें कि नवजोत सिद्धू के साथ-साथ इस सद्भावना यात्रा में बीजेपी के और भी कई बड़े नेता सामिल थे। सिद्धू को मोदी खेमे के चेहरे के रूप में जाना जाता है। सिद्धू ने साल 2012 में ही गुजरात में घोषणा कर दी थी कि नरेन्द्र भाई अगले प्रधानमंत्री होंगे।


वहीं, सिद्धू ने पूर्व पीएम राजीव गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि धिक्कार है ऐसे पीएम पर, जो कहता है कि मैं केन्द्र से 100 रुपये भेजता हूं, तो गरीब को 5 रुपये मिलता है। सिद्धू ने कहा कि अगला प्रधानमंत्री ऐसा होगा जो 100 रुपए को 110 बनाकर गरीबों को देगा। सिद्धू ने अपने बुलंद आवाज से पीएम मोदी की खूब तारीफ की और कई जुमले और शेर पढ़े।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top