Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी के आगे झुके नवाज ने भी माना दुनिया में अलग-थलग पड़ रहा है पाकिस्तान

 Vikas Tiwari |  2016-10-06 13:36:26.0

 नवाज शरीफ

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली : भारत में आतंक फैलाने वाला पाकिस्तान भारत के कड़े रवैये के बाद खुद में ही घिरता जा रहा है. पाकिस्तान के घर में ही पाकिस्तानी सरकार के खिलाफ आवाज उठ रही है और प्रदर्शन हो रहे है. पाकिस्तान की दुसरी सरकार कहे जाने वाली सेना और सरकार का तालमेल फिर बिगड़ रहा है.

अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अलग-थलग पड़ने के बाद पाकिस्तानी पीएम ने अब सेना को भी हिदायत दी है. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और सेना प्रमुख राहिल शरीफ में मतभेद शुरू हो गया है. नवाज शरीफ ने सेना पर नकेल कसते हुए राहिल शरीफ से साफ़ कह दिया है कि ”जो हालात बन रहे हैं उनमें पाकिस्तान दुनिया में अलग थलग पड़ रहा है इसलिए सेना कोई भी कार्रवाई करे तो सरकार से राय विचार जरूर करे.” यही नहीं नवाज ने कहा है कि अगर सरकार उन आतंकी संगठनों पर कार्रवाई करती है जिन पर बैन लगा हुआ है तो इसमें सेना की ओर से कोई दखल नहीं होना चाहिए.

सेना और सरकार के बीच चल रहे विवाद के बीच अब बलूचिस्तान के साथ ही अब कश्मीर के उस हिस्से से भी आजादी के लिए प्रदर्शन हो रहा है जिसे पाकिस्तान ने  कबाइलियों को आगे करके कब्ज़ा कर लिया था. पीओके में भी लोग लश्कर और पाकिस्तान की हुकूमत से छुटकारा पाने के लिए सड़कों पर उतर आये हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top