Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

NCP MLA ने डिप्टी कलेक्टर को जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

 Abhishek Tripathi |  2016-08-17 08:28:24.0

ncp_mla_slapsतहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई. महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के एक विधायक की दबंगई देखने को मिली है। यहां एक विधायक ने डिप्टी कलेक्टर को उन्हीं के ऑफिस में सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया। विधायक के इस थप्पड़ कांड को वहां मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।


https://www.youtube.com/watch?v=19oEIeFt2KM

ये घटना रायगढ़ जिले में डिप्टी कलेक्टर के ऑफिस की है। थप्पड़ मारने वाले विधायक की पहचान सुरेश लाड के रूप में हुई है। सुरेश करजट विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। जबकि पीड़ित डिप्टी कलेक्टर का नाम अभय कालगुतकर बताया जा रहा है और वो भूमि अधिग्रहण के प्रभारी हैं।


घटना बीते शुक्रवार की बताई जा रही है। सुरेश लाड अपने समर्थकों के साथ करजट तहसीलदार ऑफिस पहुंचे और डीसी कालगुतकर को गाली देने लगे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह विधायक ने डीसी और उनके साथ खड़े दूसरे शख्स का कॉलर भी खींचा। कुछ ही देर बाद लाड ने आपा खो दिया और अधिकारी पर थप्पड़ जड़ दिया। यहीं नहीं लाड ने थप्पड़ जड़ने के बाद डीसी को धमकी भी दी। लाड का आरोप है कि डिप्टी कलेक्टर जान-बूझकर किसानों की जमीन अधिग्रहण का काम में देरी कर रहे थे।


एनसीपी ने की निंदा
एनसीपी ने इस थप्पड़ कांड की निंदा की है। पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि 'अगर ऐसा हुआ तो डिसी को इसकी शिकायत करनी चाहिए।'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top