Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आदित्य की हत्या के विरोध में गया बंद, जगह-जगह आगजनी और सड़क जाम

 Tahlka News |  2016-05-09 07:16:55.0

bihar 1

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
गया: बिहार के गया में व्यवसायी पुत्र छात्र आदित्य की हत्या के विरोध में एनडीए के बुलाए गए बंद को लेकर सुबह नौ बजे से कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं। कहीं आगजनी की गई है तो कहीं रास्ता रोका गया है। एहतियातन शहर के सभी चौक चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। सुबह व्यवसायी वर्ग ने अपनी दुकानें नहीं खोली थी। लेकिन, आवागमन सामान्य चल रहा था। नौ बजे के बाद कार्यकर्ता सकड़ पर उतरे हैं। इसके बाद से आवगमन प्रभावित हुआ है।

b2

राजनीतिक कार्यकर्ताओं, कारोबारियों और आम लोगों की भीड़ ने विभिन्न जगहों पर सड़कों को अवरुद्घ कर दिया है। सड़कों पर आगजनी भी की गई। लोग पुलिस और सरकार के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं। इस बंद को गया 'चैंबर ऑफ कामर्स' का भी समर्थन प्राप्त है। शहर के अधिकांश दुकानदार अपनी दुकानों को बंद कर सड़क पर उतर आए हैं। बंद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सहित राजग के सभी घटक दल शामिल हैं।


b3

बता दें कि शनिवार देर रात बोधगया से लौट रहे जद (यू) विधानपार्षद मनोरमा देवी के बेटे रॉकी की लैंड रोवर क्रूज को एक व्यवसायी के बेटे आदित्य सचदेवा द्वारा ओवरटेक करने के बाद दोनों में कहासुनी हो गई थी और विवाद गहरा गया था, जिसके बाद रॉकी ने कथित तौर पर आदित्य को गोली मार दी। बुरी तरह घायल आदित्य की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

इस मामले में आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। गया की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मलिक ने सोमवार को बताया कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई ठिकानों पर छापेमारी की है। रॉकी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें अन्य राज्यों में भी दबिश दे रही हैं। इस मामले में पूछताछ के लिए रॉकी के पिता बिंदी यादव और विधानपार्षद के एक अंगरक्षक राजेश कुमार को हिरासत में लिया गया है। बिंदी यादव की पृष्ठभूमि आपराधिक है। आईएएनएस

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top