Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नील नितिन मुकेश ने खोले अपनी होने वाली पत्नी के बारे में राज!

 Vikas Tiwari |  2016-10-13 14:34:13.0

नील नितिन मुकेश

नई दिल्ली. मुंबई निवासी रुक्मिणी सहाय से सगाई करने वाले बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश जीवन साथी को पाकर बेहद खुश हैं। अभिनेता ने कहा उन्हें रुक्मिणी की यह बात अच्छी लगती है कि वह उनकी शरारतों को समझती हैं। मंगलवार को दशहरा के शुभ अवसर पर जुहू के एक होटल में दोनों की सगाई हुई थी।
नील ने आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि वह एकदम सही लड़की हैं वह एक बढ़िया संतुलन हैं, जिसे एक शख्स अपनी पत्नी में चाहता है। वह सुंदर, सरल, प्यार करने वाली और मैं जो भी सोच सकता हूं, उन सारी विशेषताओं से भरपूर हैं। वह इन सबमें फिट बैठती हैं।"

महान गायक दिवंगत मुकेश (माथुर) के पोते और दिग्गज गायक नितिन मुकेश के बेटे नील को 'जॉनी गद्दार', 'न्यूयॉर्क', '7 खून माफ' और 'वजीर' जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है।


उन्होंने कहा कि वह अपनी 27 वर्षीय मंगेतर के प्यार में पूरी तरह से पड़ चुके हैं।

अभिनेता ने कहा, "हमारी जोड़ी शानदार है। वह इस बात को समझती हैं कि मैं थोड़ा मसखरा हूं। मुझे आसपास मौजूद लोगों के साथ मजाक करने की आदत है, कभी-कभी वे मेरे मजाक को समझ नहीं पाते हैं और मुझसे नाराज हो जाते हैं, लेकिन वह मेरे व्यक्तित्व को अच्छी तरह से समझती हैं और हर मजाक पर हंसती हैं।"

मुकेश परिवार नए सदस्य के जुड़ने से बेहद खुश है। रुक्मिणी ने पहले ही अपनी सादगी और परवरिश से सबका दिल जीत लिया है।

नील ने जीवनसाथी चुनने का फैसला अपने माता-पिता के हाथों में सौंप दिया था। शादी अगले साल की शुरुआत में होगी।

नील ने कहा कि दशहरा के शुभ मौके पर नया घर खरीदना और सगाई होना बस एक संयोग है। अभिनेता ने कहा कि वह अपने मात-पिता के साथ ही रहेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top