Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

...और उसने भविष्य की साक्षी और सिन्धु को कूड़े के ढेर पर फेंक दिया

 Anurag Tiwari |  2016-08-22 03:20:59.0

Allahabad , New Born Baby, PV Sindhu, Olympics, Handia, Child Line

तहलका न्यूज ब्यूरो

इलाहाबाद. एक तरफ पूरा देश साक्षी मालिक और पीवी सिन्धु के ओलिंपिक मेडल जीतने पर बेटियों पर नाज कर रहा है। वहीँ दूसरी ओर एक अभागिन माँ नवजात बेटी को लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गई। घटना इलाहाबाद जिले के हंडिया थानाक्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि हंडिया थानाक्षेत्र के बगहा गांव के बाहर रविवार की सुबह एक नवजात बच्ची का रोना सुनकर गांवाले जब मौके पर पहुंचे तो एक नवजात बच्ची, उसे लावारिस छोड़कर जाने वाली बेदर्द माँ के लिए रो रही थी। बच्ची को उस दयनीय हालत में देखकर गांववालों ने पुलिस को सूचना दी।  पुलिस ने मौके पर पहुँच तत्काल बच्ची को तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में पहुँचाया।

जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने बच्ची को स्वस्थ बताया। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची का जन्म 5-6 घंटे पहले ही हुआ था। हण्डिया थाने के एसओ ने आग्रह कर बच्ची को दूध पिलाने की जिम्मेदारी इलाके की एक महिला को को सौंप दी।

इसके बाद इस मामले की कागजी कार्यवाही पूरी करते हुए चाइल्ड लाइन को सौंप दिया गया। अब बच्ची को डिस्ट्रिक्ट प्रबोशन ऑफिसर के निर्देश के बाद रकारी चिकित्सालय में रखा जायेगा। इस दौरान उसकी देखरेख चाइल्ड लाइन के लोग  करेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top