Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शादी के 2 महीने बाद ही मॉडल ने किया सुसाइड, पति अरेस्ट

 Tahlka News |  2016-03-27 12:18:27.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 27 मार्च. सोशलाइट शादीशुदा युवती प्रियंका कपूर की संदिग्ध हालात में हुई मौ मामले में दिल्ली पुलिस ने पति नितिन चावला को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार यानी 25 मार्च की रात को प्रियंका कपूर का शव दिल्ली के पॉश इलाके के ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 के घर में लटका मिला था।


प्रियंका कपूर का नितिन चावला के साथ प्रेम विवाह हुआ था। नितिन की यह दूसरी शादी थी, जबकि प्रियंका की पहली। प्रियंका ने इसी साल 6 जनवरी को नितिन से शादी की थी। सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका कपूर और नितिन चावला में शादी के बाद ही विवाद था। प्रियंका ने सुसाइड नोट में भी लिखा है कि वह उसे मारता-पीटता था।


30 जनवरी को प्रियंका ने फोन पर बताई थी परेशानी


प्रियंका की मां की माने तो शादी के केवल सप्ताह भर बाद ही प्रियंका और नितिन में अनबन शुरू हो गई थी। प्रियंकी ने 30 जनवरी को अपनी मां को फोन कर नितिन के गलत व्यवहार के बारे में बताया था, लेकिन उसकी मां को इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह विवाद उनकी बेटी की जान ले लेगा।


एकतरफा प्यार में प्रियंका का दीवाना था नितिन
प्रियंका ग्रेटर कैलाश स्थित नितिन चावला के पब में कई बार आई थी। बताया तो यहां तक जा रहा है कि नितिन उसे देखते ही उस पर फिदा हो गया था। वह अक्सर प्रियंका का पब में इंतजार करता था। ज्यादा समय नहीं बीता और नितिन में एक मौका देखकर अपने प्यार का इजहार कर दिया।


दो बच्चों के पिता नितिन ने प्रियंका से शादी करने की इच्छा जताई थी
प्रियंका को देखते ही उस पर फिदा हो चुका नितिन उससे शादी करना चाहता था। वह पहले से शादीशुदा था, यह बात भी उसने प्रियंका से बता दी थी।


प्रियंका की खूबसूरती पर फिदा नितिन ने शादी के लिए अपनी बीवी को दिया था तलाक
नितिन प्रियंका के प्यार में इस कदर पागल था कि उसने पहली पत्नी को तलाक देने के लिए भी राजी हो गया। कुछ समय में नितिन ने म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग के तहत अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और प्रियंका से शादी कर ली।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top