Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एनआईए अधिकारी हत्याकांड: मुख्य आरोपी की सूचना पर 2 लाख रुपये का इनाम

 Tahlka News |  2016-04-13 09:35:44.0

rs reward


लखनऊ, 13 अप्रैल. उत्तर प्रदेश पुलिस ने एनआईए अधिकारी तंजील अहमद हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुनीर के बारे में सूचना देने पर दो लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की। हत्याकांड के दो अन्य आरोपी रेयान और जैनुल की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि मुनीर अब तक फरार है।

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने शार्प शूटर मुनीर पर पहले 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। मुनीर एएमयू के छात्र पर जानलेवा हमला और बैंक डकैती समेत कई मामलों में आरोपी है।

मुनीर बिजनौर का रहने वाला है। एक पखवाड़ा पहले एनआईए अधिकारी की हत्या के बाद से वह फरार है।

पुलिस ने हत्या का मामला सुलझाने का दावा किया है। पुलिस के अनुसार, आपसी रंजिश के चलते एनआईए अधिकारी की हत्या हुई। नई दिल्ली में एक दुकान को लेकर अधिकारी और हत्यारों के बीच विवाद चल रहा था।


हालांकि पुलिस हत्या के परस्पर विरोधाभासी कारणों के बीच कड़ी जोड़ने में नाकाम रही है। वह अब तक हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद नहीं कर पाई है और अपराध स्थल से फरार होने के लिए इस्तेमाल वाहन का भी पता नहीं लगा पाई है।

हालांकि बरेली रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार मीणा ने कहा कि हत्या प्रकरण की कई कड़ियां, जो फिलहाल जुड़ नहीं पा रही हैं, मुनीर की गिरफ्तारी के बाद सुलझ सकती हैं।

मुनीर के मुंबई या गोवा में छिपे होने का अंदेशा जताया जा रहा है। चूंकि, वह मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहा है, इसलिए साइबर सर्विलांस के जरिये उसका पता लगाने में मुश्किलें हो रही हैं।


(आईएएनएस)

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top