Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाराणसी में PM पर बरसे नीतिश, पटना में साथी ने कहा- बिहार में नहीं कोई महागठबंधन

 Tahlka News |  2016-05-12 11:58:33.0

nitish kumar, raghuvansh prasad

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

पटना. एक तरफ जहाँ नीतीश कुमार पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पीएम और बीजेपी पर हमला बोल रहे थे, वहीँ उनके घर में आरोपों की जोरदार झड़ी लगी। बिहार के महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने महागठबंधन पर ही सवाल खड़े कर दिए और कहा कि बिहार में नहीं है कोई महागठबंधन।

महागठबंधन में नहीं है कोई सामंजस्य

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने बिहार में जेडीयू और आरजेडी के महागठबंधन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बिहार में कहीं कोई महागठबंधन नहीं है। उन्होंने नीतीश सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या महागठबंधन की बैठकें होती हैं? उन्होंने कहा कि बिहार में कोई महागठबंधन नहीं है। उन्होंने कहा कि इस कथित महागठबंधन में तीनों दलों के केवल कुछ नेता सरकार में शामिल हैं, लेकिन र्टी और संगठन के स्तर पर इनमे कोई सामंजस्य नहीं है।


प्रधान बनकर धर्म-निरपेक्ष ताकतों को कर रहे हैं कमजोर

रघुवंश प्रसाद ने नीतीश कुमार द्वारा अकेले ही घूमकर धर्म-निरपेक्ष ताकतों को एक करने की कोशिशपर भी हमला बोला। रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि नीतीश अकेले घूमकर धर्मनिरपेक्ष ताकतों को कमजोर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एक तो किया जाए। इसके बाद इनका नेता का चुनाव जाना चाहिए, लेकिन पहले से ही कुछ लोग अपने को प्रधान बताकर घूम रहे हैं।



शराब बंदी पर भी उठाये सवाल

बिहार सरकार के शराबबंदी के फैसले पर भी उन्होंने नीतीश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए सवाल उठाया कि बिहार में शराब से रिकॉर्ड राजस्व किसकी सरकार के दुआरान मिला? नीतीश कुमार बताएं पहले शराब क्यों बिकवाई और क्यों उसपर प्रतिबंध लगा दिया।

यह भी पढ़ें: नीतीश बोले- UP के लोग BJP को पहचान ले, इनकी कथनी-करनी में महाअंतर

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top