Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की नीतीश कराएंगे CBI जांच

 Tahlka News |  2016-05-16 10:18:07.0

NITISHK


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
पटना:
बिहार के सीवान में हुए पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड की सरकार सीबीआई जांच कराएगी। सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को जनता दरबार के दौरान इसकी घोषणा की। सीएम नीतीश कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि इसकी घोषणा शाम तक कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पत्रकार का परिवार लगातार मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहा था। ऐसे में सरकार ने यह फैसला लिया है कि जांच सीबीआई को सौंप दी जाए, ताकि दोषियों का चेहरा जल्द सामने आ सके।


नीतीश ने कहा कि राजदेव और आदित्य की हत्या का मुझे भी उतना दुख है जितना की उनके परिजनों को है। उन्होने कहा कि पत्रकार के उपर हुआ हमला मेंरे उपर हुए हमले जैसा है।


जनता दरबार के बाद जब पत्रकारों ने लॉ एंड ऑर्डर के मसले पर सीएम से सवालों की झड़ी लगाई तो सीएम उखड़ बैठे। आमतौर पर शांत रह कर सवालों का जवाब देने वाले नीतीश ने पत्रकारों से क्राइम को ले कर डिबेट करने तक की बात कह डाली।





उन्होनें कहा कि दोनों मामले में शुरू से ही डीजीपी खुद अपनी देखरेख में जांच कर रहे हैं ऐसे में किसी भी हाल में जांच का प्रभावित और बाधित होना संभव नहीं है। नीतीश ने कहा कि किसी भी हाल में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होने कहा की मैं किसी भी हाल में चेहरा देख कर कार्रवाई नहीं करता ऐसे में राज्य में जो भी अपराध करेगा वो बख्शा नहीं जाएगा।


नीतीश ने कहा कि मेरे सात निश्चयों में अपराध पर नियंत्रण और कानून का राज भी शामिल है जिसे मैं हर हाल में पूरा करूंगा। उन्होने कहा कि दोनों मामलों में पुलिस अच्छे से जांच कर रही है और यही कारण है कि कुछ लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने देर नहीं दिखाई।





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top