Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

तनाव बरक़रार, अब तक नहीं हुयी मुलायम अखिलेश में कोई बात, शिवपाल-मुलायम मीटिंग जारी

 Tahlka News |  2016-09-15 12:38:54.0

तनाव बरक़रार, अब तक नहीं हुयी मुलायम अखिलेश में कोई बात, शिवपाल-मुलायम मीटिंग जारी
तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के लखनऊ पहुँचने के 2 घंटे बाद तक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनकी कोई बात चीत नहीं हुयी है. विक्रमादित्य मांग से ले कर काली दास मार्ग तक सन्नाटा छाया हुआ है.

इस वक्त मुलायम बुरी तरह नाराज है. उन्होंने शिवपाल यादव को मिलने के लिए बुलाया और बंद कर्मरे में विचार विमर्श चल रहा है.

अपने सियासी सफ़र में यू तो मुलायम ने बहुत चुनौतियाँ निपटाई हैं मगर पहली बार इतनी सख्त चुनौती खुद उनके बेटे अखिलेश ने दे दी है.

मुलायम को जानने वालो का कहना है कि नेता जी इतनी आसानी से हार मानने वालो में से नहीं हैं और इसलिए वे कोई ऐसा फैसला लेंगे जिससे यह सन्देश कतई न जाये कि उन्होंने अखिलेश के सामने हार माल ली . ऐसा होते ही पार्टी में मुलायम युग की समाप्ति की घोषणा हो जाएगी और अखिलेश युग का सीधा आरम्भ.

माना जा रहा था कि मुलायम सिंह लखनऊ पहुंचाते ही पूरे कुनबे को बुलाएँगे और फिर पंचायत के बाद एक सर्वमान्य हल निकल आएगा. इस बीच लखनऊ पहुंचे प्रो. रामगोपाल यादव ने सार्वजनिक रूप से ऐसे बयान दिए जिससे अंदरूनी बाते भी खुल कर सामने आ गयी. जाहिर है मुलायम सिंह को इस बात से भी काफी नाराजगी है.

अब मुलायम और शिवपाल एक तरफ हैं और अखिलेश के साथ प्रो. रामगोपाल खड़े दिखाई दे रहे हैं.  शिवपाल मंत्रिमंडल से इस्तीफ़ा देने पर अड़े हैं मगर मुलायम ने अभी तक उन्हें रोके रखा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top