Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बॉलीवुड एक्टर का खुलासा: दाऊद के भांजे की रिसेप्शन में नहीं होई कोई चेकिंग

 Abhishek Tripathi |  2016-08-19 04:50:12.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भांजे अलीशाह पारकर की शादी के बाद हुई रिसेप्शन पार्टी में यूं तो शहर की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं, लेकिन हर कोई मीडिया के कैमरे से अपना चेहरा छिपाता नजर आया। ऐसा इसलिए क्योंकि इस शादी पर मुंबई पुलिस से लेकर देश की तमाम सुरक्षा एजेंसियों की नजर थी। वहीं, शादी में शामिल हुए सबसे खास मेहमान के तौर पर दाऊद इब्राहिम के भांजे अली के करीबी दोस्त और अभिनेता एजाज खान बिना डरे मीडिया के सामने आए और खुलकर बात भी की। उन्होंने कहा कि अली उनके पुराने दोस्त हैं और शादी में आकर उन्होंने दोस्ती का फर्ज निभाया है। कोई गुनाह नहीं किया है। एजाज ने ये भी खुलासा किया कि रिसेप्शन में जाने वाले लोगों को चेक नहीं किया जा रहा था। सभी लोग मस्ती कर रहे थे। किसी का मोबाइल भी चेक नहीं किया गया।


a2

अभिनेता एजाज खान ने निभाई दोस्ती 
एजाज खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं वहां पर इसलिए नहीं गया था क्योंकि किसी की शादी थी। मैं सिर्फ इइसलिए गया था क्योंकि अली एक अच्छा लड़का है और वो मुझे जानता है। अली ने करीब एक साल पहले मुझसे कहा था कि मेरी शादी में 5 रस्में होंगी। इन 5 रस्मों में से एक में आपको जरूर आना होगा। यदि आप नहीं आए तो मेरा दिखल दुखेगा और सिर्फ इसलिए ही मैं गया। वह मेरा अच्छा दोस्त है।


a3

जब एजाज खान ने गाया गाना
एजाज खान ने कहा कि पूरी दुनिया को मालूम है कि कौन कहां पर है? क्या है। आईबी, रॉ, हिंदुस्तान के पीएम और पूरे हिंदुस्तान को मालूम है कि कौन कहां पर है? इससे मेरा कोई लेना देना नहीं है। वहां पर कौन आया था और क्या था। इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मैं सिर्फ शादी में गया था। अपने दोस्त को बधाई दी और दुआ किया कि उसकी जिंदगी में जो भी अच्छे पल आने वाले हैं, वो हमेशा सही रहे और वो खुश रहे। इसके बाद सभी की गुजारिश पर मैंने एक गाना गाया और चला आया।


सुरक्षा एजेंसियों के सुरक्षा के सभी दावे खोखले
एजाज खान ने एक बहुत ही चौंकाने वाली बात भी कही। एजाज ने कहा कि जिस तरीके से खबरें थी कि उनके दोस्त और दाऊद इब्राहिम के भांजे अलीशाह पारकर की शादी में सभी आने जाने वाले मेहमानों को सुरक्षा घेरे से गुजरना पड़ेगा और अंदर मोबाइल ले जाने पर भी मनाही रहेगी। ये सारे दावे खोखले साबित हुए। ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। किसी ने किसी से भी पूछताछ तक नहीं की। आए हुए सभी मेहमानों ने खूब मस्ती की।


a4

मैं सच्चा हूं इसलिए मीडिया से बात कर रहा हूं
एजाज खान ने मीडिया से खुलकर बातें करते हुए कहा की मैं सच्चा हूं इसलिए भाग नहीं रहा बल्कि मीडिया से बात कर रहा हूं। अगर मैं गलत होता तो मैं आपसे बात नहीं करता। एजाज ने कहा कि अगर कोई इंसान पनपता है तो उसको दबाने वाले एक हजार लोग आ जाते हैं। शायद मैं उसी का शिकार हो जाता हूं। अब मेरी फिल्म आ रही है तो हो सकता है कि लोग मुझे दबाने की कोशिश भी करें। लेकिन मैं डरने वालों में से नहीं हूं। बस मैंने दोस्ती का फर्ज निभाया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top