Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एयरएशिया ने आसियान देशों के ओलम्पिक स्वर्ण विजेताओं को दिया तोहफा

 Vikas Tiwari |  2016-08-24 14:31:06.0

एयरएशियामुंबई : विमानन कम्पनी एयरएशिया ने बुधवार को ब्राजील के शहर रियो डी जनेरियो में समाप्त ओलंपिक-2016 में स्वर्ण पदक जीतने वाले आसियान देशों के खिलाड़ियों को जीवन भर के लिए मुफ्त उड़ान का उपहार देने की घोषणा की है। यह कम लागत वाली एयर लाइन 10 राष्ट्रों वाले आसियान समूह के रजत और कांस्य पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को क्रमश: पांच और दो साल के लिए मुफ्त उड़ान सेवा का अवसर देगी।

पात्र एथलीट किसी भी 120 से ज्यादा गंतव्यों के एयरएशिया और एयरएशिया एक्स के एशिया, आस्ट्रेलिया मध्य पूर्व और अफ्रीका में फैले विस्तृत नेटवर्क में उड़ान भरने के लिए सक्षम होगा।

एयरएशिया, एशिया की कम कीमत वाली सबसे बड़ी यात्री सेवा वाहक है


हवाई कंपनी समूह के सीईओ टोनी फर्नाडिस ने कहा आसियान एथलीटों ने दिखा दिया कि वे सिर्फ प्रतिस्पर्धा में भाग नहीं लेते बल्कि शीर्ष स्तर के प्रतियोगिताओं में श्रेष्ठ हैं।

उन्होंने आशा जताई कि इससे दूसरों को भी इन पदचिन्हों पर चलने का प्रोत्साहन मिलेगा। इससे भविष्य में आसियान देश खेलों में ज्यादा पदक लाने की ओर बढ़ सकेंगे।

एयरएशिया, एशिया की कम कीमत वाली सबसे बड़ी यात्री सेवा वाहक है। यह दस आसियान देशों को उड़ान भरने वाली अकेली हवाई कंपनी है, जो क्षेत्र में 60 विशेष मार्ग पर सेवाएं देती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top