Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दिग्विजय के हर ट्वीट पर कांग्रेस को 10 लाख वोटर्स का नुकसान

 Anurag Tiwari |  2016-06-04 14:05:59.0

[caption id="attachment_85833" align="alignnone" width="4000"]अमित जोगी-दिग्विजय सिंह File Photo: अमित जोगी-दिग्विजय सिंह[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

रायपुर. सोशल मीडिया ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहने वाले कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी दिग्विजय सिंह पर आरोप लगा है कि उनके हर ट्वीट पर कांग्रेस के 10 लाख वोटर्स कम होते जा रहे हैं। यह आरोप उनपर छत्तीसगढ़ के एक्स सीएम अजीत जोगी के एमएलए बेटे अमित जोगी ने लगाया है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय जब भी वे अपना मुंह खोलते हैं, ट्वीट करते हैं, कांग्रेस के 10 लाख वोट घट जाते हैं।


जहाँ पड़े दिग्विजय के चरण, कांग्रेस साफ़ हुई

जोगी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस छोडकर नई पार्टी के गठन के उनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निर्णय पर दिग्विजय सिंह की टिप्पणी पर किए गए ट्वीट पर जबाबी हमला किया और कहा कि जहां-जहां दिग्गी राजा के चरण पड़े हैं।वहां-वहां कांग्रेस का सफाया हुआ है। उन्होंने उत्तर प्रदेश, असम, आंध्र, तेलंगाना, बिहार और मध्य प्रदेश विधान सभा चुनावों में कांग्रेस के करारी हार का उदाहरण भी दिया।  अमित जोगी ने कहा कि अपने गुरु के पदचिन्हों पर चलकर उनके दोनो शिष्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता विपक्ष टी एस सिंहदेव मिलकर जल्द ही बाक़ी राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ करा देंगे।

पहले दिग्विजय मुक्त हो कांग्रेस

अमित जोगी ने कहा कि पहले राहुल गांधी को कांग्रेस को दिग्विजय मुक्त अभियान पर काम करना चाहिए, उसके बाद ही उनका और कांग्रेस के अच्छे दिन आने की कुछ संभावना हो सकती है।  उन्होने कहा कि उनके पिता ने खुद को छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा करने के लिए दिल्ली और राघोगढ़ के स्वयंभू नेताओं के शिकंजे से मुक्त कर लिया है। भविष्य में छत्तीसगढ़ की जनता को तीसरा विकल्प नहीं दिखेगा। रमन का विकल्प केवल जोगी है। अगले चुनाव में रमन की सीधी टक्कर जोगी से होगी।

दिग्विजय ने साधा था निशाना जोगी पर

दिग्विजय सिंह ने अपने ही पार्टी के सीनियर नेता अजीत जोगी के अलग पार्टी बनाने की चर्चा पर लेकर एक ट्वीट किया था। दिग्विजय ने ट्वीट करते हुए कहा है कि जो व्यक्ति कांग्रेस के घोषित उम्मीदवारों का सौदा करोड़ों रुपए लेकर कर दे, उसका चले जाना ही कांग्रेस के लिए हितकारी है।

इस बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि वो 6 जून को एक बड़ा ऐलान कर सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जोगी 6 जून को बिलासपुर जिले के मारवाही में नई पार्टी की घोषणा कर सकते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top