Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शादी से इनकार पर महिला ने पुरुष पर फेंका तेज़ाब

 Sabahat Vijeta |  2016-06-18 09:59:57.0

acid-attack-image


इस्लामाबाद. एकतरफा प्यार में लड़कियों पर तेज़ाब फेंकने के बहुत से मामले सुने होंगे लेकिन पाकिस्तान की एक महिला ने शादी से इनकार करने पर अपने पुरुष मित्र पर तेजाब फेंक दिया. पुलिस ने तेज़ाब फेंकने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है.


बताया जाता है कि सदाक़त अली नाम के व्यक्ति का मोमेल माई नाम की महिला से लम्बे समय से रिश्ता था, लेकिन जब शादी की बात आई तो अली ने इनकार कर दिया. इनकार से गुस्साई माई ने अली पर तेज़ाब फेंक दिया. इस हमले में अली 50 फीसदी जल गया है. माई का कहना है कि उसने खुद की सुरक्षा के लिए यह क़दम उठाया.


सदाक़त अली का मुल्तान के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पकिस्तान में तेजाब फेंके जाने के अनगिनत मामले होते रहते हैं यह अपने किस्म का पहला मामला है. यह पहली बार हुआ है कि किसी महिला ने पुरुष पर तेज़ाब फेंका है.


माई ने जब सदाक़त पर तेज़ाब फेंका तो डर की वजह से वह अचानक घूम गया. इसका फायदा यह हुआ कि उसका चेहरा और सीना जलने से बाख गया. तेज़ाब ने उसकी पीठ को जला दिया है.


सदाक़त और माई दोनों शादी-शुदा हैं लेकिन लम्बे समय से दोनों में रिश्ता है. माई उससे शादी करना चाहती थी लेकिन सदाक़त ने अपनी गृहस्थी को उजाड़ने से इनकार कर दिया था.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top