Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बहराइच में नहीं उतरा हेलीकॉप्टर, पीएम ने फोन से किया संबोधित

 Vikas Tiwari |  2016-12-11 10:42:12.0

modi


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
बहराइच. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बहराइच रैली को लखनऊ से फोन पर संबोधित करते हुए कहा कि सपा और बसपा,कांग्रेस वाले एक ही भाषा बोल रहे, हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं.


मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब ठंड में दूर-दूर से आये, आपको प्रणाण, यह मौसम का तकाजा है, हेलीकॉप्टर नहीं उतर सका.
उन्होंने कहा कि 'आपने देखा होगा कि सरकार काला धन छुपाकर रखने वालों के पीछे हैं. सरकार गरीब को सशक्त करने को लेकर प्रतिबद्ध है.' उत्तर प्रदेश के विकास के लिए गरीबी और गुंडा राज को खत्म करने की जरूरत है.


आपको बता दें कि पीएम मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश के बहराइच में परिवर्तन रैली को संबोधित करने वाले थे. मगर विजिबिलिटी कम होने की वजह से पीएम का हेलीकॉप्टर लैंड नहीं हो पाया और पीएम का हेलीकॉप्टर वापस लखनऊ एयरपोर्ट लौट आया.


मोदी 2001 के बाद तीसरी बार बहराइच आ रहे थे. 2001 में वो उस वक्त बहराइच आए थे, जब वो बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव थे. इसके बाद उन्होंने दूसरी बार नवंबर 2013 में यहां का दौरा किया.


पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली स्थल पर फोन किया और लखनऊ से फोन पर रैली को किया संबोधित. उन्होंने कहा कि कालेधन वाले नहीं बचेंगे, हमारी सरकार गरीबों के साथ.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top