Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PAC की बस ने युवक को कुचला, जवानों ने PUBLIC पर ताना असलहा

 Anurag Tiwari |  2016-07-06 13:05:22.0

111तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी. कचहरी से आगे पुलिस लाइन चौराहे पर पीएसी की बस ने एक युवक को कुचल दिया. आईएस एक्सीडेंट पर जब स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी तो पीएसी के जवानों न सिर्फ लाठीचार्ज किया बल्कि असलहे निकाल कर पब्लिक पर तान भी दिया. इस घटना के चलते पब्लिक में ख़ासा आक्रोश है.

क्या है मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस लाइन चौराहे पर बाइक से जा रहे पीएसी की बस ने टक्कर मारी. संवेदनहीनता की हद तो तब पार हुई, जब ड्राईवर ने टक्कर के बाद बस रोकने के बजाय टक्कर से गिरे युवक के पैरों पर बस चढ़ा दी और भागने लगा. वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए और पीएसी की बस को घेर लिया.

index

पब्लिक पर पीएसी ने ताना असलहा

आक्रोशित भीड़ ने जब बस को घेरा तो बस में सवार जवान अपने सरकारी असलहों के साथ नीचे उतर आए. भीड़ का गुस्सा बढ़ता देख उन्होंने लाठीचार्ज किया. इस पर भी जब भीड़ का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो पीएसी के जवानों ने पब्लिक पर असलहा तान दिया और उन्हें गोली मारने की धमकी देने लगे.

11111

पीएसी के बस के ड्राईवर इस असंवेदनशीलता के चलते युवक के पैर में फ्रैक्चर हो गया है. स्थानीय लोगों ने हिन् इस एक्सीडेंट में घायल युवक को पास में स्थित दीन दयाल उपाध्याय मंडलीय अस्पताल पहुँचाया जहाँ उसका इलाज चल रहा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top