Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आतंक की सौदेबाजी : दो बेटियां दे कर पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने छुड़ाया अपना बेटा

 Vikas Tiwari |  2016-09-04 09:44:32.0

आतंकवादनई दिल्ली : आतंकवाद की मार खुद पाकिस्तान को समय-समय पर झेलनी पड़ती है. ताजा शर्मनाक मामले में पाकिस्तान के सबसे ताकतवर पद सेना के चीफ रहे अशफाक परवेज कयानी ने आपने बेटे के लिए ओसामा बिन लादेन के आतंकी संगठन जवाहिरी के साथ फिरौती की अजब डील करनी पडी है.

द लॉन्ग वार जर्नल ने अलकायदा समर्थित पत्रिकार अल मासरा का जिक्र करते हुए खुलासा किया है कि पाकिस्तान ने अलकायदा चीफ अल जवाहिरी की दो बेटियों और एक महिला को रिहा किया. इसके बदले में अलकायदा ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख रहे कयानी के बेटे को रिहा किया. करीब एक हफ्ते पहले रिहाई की ये अदला बदली हुई. जवाहिरी की बेटियां मिस्त्र पहुंच भी गईं है.

अभी तक पाकिस्तान के किसी भी मीडिया में कयानी के बेटा के अगवा होने की खबर नहीं बताई है. और ना ही कयानी के बेटे का नाम बताया है. ये खबर सिर्फ कयानी के बेटे और जवाहिरी की बेटियों तक सीमित नहीं है.

यह घटना एक बार फिर अलकायदा की पाकिस्तान में मजबूत मौजूदगी का सन्देश देती है. इतना मजबूत कि वो पाकिस्तान के सेना प्रमुख रहे कयानी के बेटे को उठा ले और फिर सौदेबाजी के लिए भी मजबूर कर दे. ये वही जवाहिरी है जिसका आका ओसामा बिन लादेन हुआ करता था और उसे पाकिस्तान में खोजकर अमेरिका ने मारा था.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top