Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: परवेज मुशर्रफ ने महिला संग लगाए ठुमके

 Abhishek Tripathi |  2016-09-26 05:03:31.0

parvez_musharrafनई दिल्ली. पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति और सेना प्रमुख परवेज मुशर्रफ का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें मुशर्रफ किसी महिला के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।


हामिद मीर ने इस ट्वीट के साथ लिखा है। पाकिस्तान के गृह मंत्री चौधरी निसार अली खान ध्यान दीजिए, मुझे लगता है मुशर्रफ का पीठ दर्द अब ठीक हो चुका है। आप दावा करते हैं कि वो कुछ दिन में लौट आएंगे, वैसे वो इन दिनों है कहां। दरहसल पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद की सत्र अदालत ने 2007 में लाल मस्जिद के नायब इमाम अब्दुर रशीद गाजी की हत्या के संबंध में कल पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के विरूद्ध स्थायी गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।


https://twitter.com/HamidMirGEO/status/780069709161062400

इस्लामाबाद के अतिरिक्त जिला तथा सत्र न्यायाधीश ने पुलिस को निर्देश दिया कि वह जनरल परवेज मुशर्रफ को गिरफ्तार करे। अदालत ने इस्लामाबाद के पुलिस अधीक्षक और उपायुक्त को जनरल मुशर्रफ की सम्पत्ति कुर्क करने का भी आदेश दिया, लेकिन यह साफ किया कि इसमें उनकी वह सम्पत्ति शामिल नहीं की जाये जिनका वह सरकार को राजस्व चुका रहे हैं।


अदालत ने जनरल मुशर्रफ के मुचलके की दो लाख रूपये की रकम को, जिसे उन्होंने 2013 में अपनी जमानत के समय दिया था, जब्त करने का आदेश दिया। अदालत के इस निर्णय के बाद से ही मुशर्फ को लेकर कहां जा रहा है उनकी तबीयत खराब है और वो कुछ दिनों में लौट आएंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top