Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

J-K: पाकिस्तानी सेना 20 घंटे से कर रही फायरिंग, BSF ने ढेर किए 3 पाकिस्तानी सैनिक

 Abhishek Tripathi |  2016-10-26 03:25:20.0

ceasefire_violationतहलका न्यूज ब्यूरो
जम्मू. जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। मंगलवार रात आरएसपुरा सेक्टर और अरनिया में ये फायरिंग हुई है। इस फायरिंग को 20 घंटे से ज्यादा का समय हो गया है। बीएसएफ ने भी पाकिस्तानी रेंजर्स की 5-6 चौकी को पूरी तरह बर्बाद कर दिया है। बीएसएफ के सूत्रों के अनुसार, तीन पाकिस्तान जवान भी मारे गए हैं।इस फायरिंग में 11 नागरिकों के घायल होने की भी खबर है। कुछ घर भी क्षतिग्रस्त हुए हैं।


पाकिस्तान के सिविल एरिया और कई पोस्ट्स पर भारी नुकसान होने की खबर है। सीमापार से लगातार मोटार्र दागे जा रहे हैं। छोटे हथियारों के अलावा 82 एमएम और 120 एमएम के मोर्टार गोलों का इस्तेमाल किया जा रहा है।


सेना के एक अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान की सेना ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास सुबह 10 बजे से बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और हमारी चौकियों को निशाना बनाकर मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे संघर्ष विराम उल्लंघन का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।


सेना के एक अधिकारी ने कहा, 'हमें जानकारी मिली है कि हमारे सैनिकों की जवाबी गोलीबारी में दो से तीन पाकिस्तानी जवान मारे गए हैं।' गोलीबारी अब भी चल रही है। एक मोर्टार आरएसपुरा के सुचेतगढ़ सेक्टर के एक घर पर जा गिरा जिससे उसमें रहने वाले एक परिवार की छह महिला सदस्य घायल हो गईं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top