Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाकिस्तानी सेना पीती है इंसानों का खून, रूह कंपा देने वाली तस्वीरें आईं सामने

 Anurag Tiwari |  2016-09-26 13:57:27.0

balochistan, baloochistan, pakistan, cannible, pakstan army, baloch, blood, violence तहलका न्यूज वेब टीम

नई दिल्ली. स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बलोचिस्तान की आजादी का जिक्र करना पाकिस्तान को भारी पड़ रहा है. सालों से पाकिस्तान के जुल्मो-सितम की जो तस्वीरें दुनिया से छिपी हुईं थीं, वे अब एक-एक कर सामने आ रही हैं.

बलोचिस्तान की आजादी का समर्थन करने वाले यूजर्स सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी सेना की बेरहमी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इन्हीं में से एक फातिमा बलोच ने जो तस्वीरें ट्वीट की हैं उन्हें देखकर पाकिस्तान सेना की वहशियाना हरकत का पता चलता है.

इन तस्वीरों में पाकिस्तानी सेना के सैनिक बलोचों का बेरहमी से क़त्ल करते और फिर थाली में इकठ्ठा कर उनका खून पीते नजर आ रहे हैं.





हालात यह हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बलोचिस्तान का मुद्दा उठाने के बाद से बौखलाई पाकिस्तानी सेना ने बलोचों के ऊपर अत्याचार की सारी सीमायें पार कर दी हैं. इस मामले में बलोच रिपब्लिकन पार्टी के नेता अब्दुल नवाज बुग्ती ने बलूचिस्तान में पाक की ओर से किए जा रहे घोर मानवाधिकार उल्लंघन और अत्याचार को रोकने के लिए अंतरराष्ट्रीय समुदाय से फौरन जरूरी कदम उठाने की अपील की है.

अब्दुल ने यूनाइटेड नेशन ह्यूमन राइट्स काउंसिल को बताया कि अशांत बलूचिस्तान के नसीराबाद जिले के कई हिस्सों में पाकिस्तानी सिक्यूरिटी फोर्सेज ने धावा बोलकर कई बलोच नागरिकों का अपहरण कर लिया है. अब्दुल ने एक वीडियो संदेश में बताया कि बलोच आबादी वाले डेरा बुग्ती जिले के कई हिस्सों में पाक सुरक्षा बलों ने धावा बोला और एक ही परिवार के महिलाओं एवं बच्चों समेत 19 से ज्यादा बलोचों का अपहरण कर लिया.

नीचे वीडियो में देखने किस तरह पाकिस्तानी सेना निहत्थे बलोचों पर बर्बरता से अत्याचार ढा रही है.

[video width="700" height="500" mp4="https://tahlkanews.com/wp-content/uploads/2016/09/Pakistani-Army-torturing-Baloch-People.mp4" autoplay="true"][/video]

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top