Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दोहराया जा सकता है पठानकोट जैसा आतंकी हमला, पाकिस्तानी कॉल हुई इंटरसेप्ट

 Anurag Tiwari |  2016-08-20 05:52:26.0

पठानकोट, दीनापुर , आतंकी हमला, pathankot airbase, terror attack, deenapur, pakistan, pakistan border

तहलका न्यूज ब्यूरो

चंडीगढ़. बलूचिस्तान और पीओके को लेकर इंटरनेशनल फोरम पर मात खा रहा पाकिस्तान एक बार फिर अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दे सकता है। सुरक्षा एजेंसियों ने पक्सितानी कॉल इंटरसेप्ट की है, जिसके मुताबिक़ संदिग्ध लोगों को पठानकोट से किसी ट्रक में बैठ कर रवाना होने का निर्देश दिया गया है। इस काल के बाद दीनानगर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

इस मममले मेंशुक्रवार देर रात सर्च शुरू की गई। पंजाब पुलिस के साथ बीएसएफ और स्वैट कमांडो को भी शामिल किया गया। दीनानगर से पठानकोट के बीच नेशनल हाइवे पर पड़ते टोल प्लाजा को भी पूरी तरह से सील कर वहां से निकलने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। जिला पठानकोट और गुरदासपुर की पुलिस फोर्स को अलर्ट पर रखा गया है। 200 से ज्यादा जवान विभिन्न स्थानों पर तैनात किए गए हैं। दीनानगर शहर के सभी एंट्री प्वायंट्स की पूरी तरह से नाकाबंदी कर बीएसएफ को तैनात किया गया है।  आईपीएस ऑफिसर सुरेंद्रा लांबा खुद इस ऑपरेशन को कमांड कर रहे हैं।

पाकिस्तान बॉर्डर की तरफ से आने वाले रास्तों पर भी पूरी चौकसी रखी जा रही है। एएसपी सुरेंद्रा लांबा ने बताया कि शुक्रवार रात को एक कॉल इंटरसेप्ट हुई है जिसमें संदिग्ध लोगों को पठानकोट से किसी ट्रक में बैठ कर रवाना होने का निर्देश दिया गया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र को पहले ही अलर्ट पर रखा गया है। लेकिन इस कॉल के इंटरसेप्ट होने पर सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top