Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाकिस्तानी पत्रकार ने चेताया डोभाल की बात मान लो वरना ख़त्म हो जायेगा पाकिस्तान

 Vikas Tiwari |  2016-10-02 10:41:07.0

पाकिस्तान

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

नई दिल्ली. भारतीय सेना द्वारा  सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसे हालात बढ़ गए है. इस स्थिति में पाकिस्तान भारत को परमाणु बम की धमकी देता नजर आता है. पाकिस्तान की परमाणु धमकी को पकिस्तान के अन्दर ही आलोचना का शिकार होना पद रहा है. सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान के  वरिष्ठ पत्रकार हसन निसार ने एटम हमले की धमकी देने वालों को पागलों का हुजूम बताया. इस्ताना ही नहीं  हसन निसार ने  भारत के NSA अजीत डोभाल की तारीफ करते हुए कहा कि  डोभाल जो कह रहे हैं उसे मान लो, वरना सचमुच पाकिस्तान खत्म हो जाएगा.

पत्रकार हसन निसार ने आगे कहा कि पाकिस्तान में कुछ अनपढ़ लोगों की टोली है और वही लोग देश को ले डूबेंगे. इन जाहिलों को पता ही नहीं कि एटम बम क्या होता है.  हसन निसार ने बताया कि पाकिस्तान भारत को परमाणु बम की धमकी देते समय भूल जाता है कि भारत की आबादी एक अरब से ज्यादा है और पाकिस्तान की आबादी केवल 20 करोड़ है. अगर परमाणु हमला हुआ तो भारत का थोडा बहुत नुकसान होगा लेकिन भारत ने अगर एसा किया तो पाकिस्तान दुनिया के नक्शे से गायब हो जाएगा.



 भारत पकिस्तान के रिश्तों पर हसन निसार ने कहा कि 'यह बहुत बड़ी बदमाशी है कि पाकिस्तान ने भारत को उकसा-उकसा कर अपना दुश्मन बना लिया है. पकिस्तान ने 'आउट ऑफ द वे' जाकर  भारत को अपना दुश्मन बना लिया, फिर एटम बम बना लिया. पाकिस्तानी नेताओं को लताड़ते हुए निसार ने कहा आपने एटम बम बना तो लिया लेकिन अपने बच्चे को किताब नहीं दिया.  अपने मरीज को इलाज नहीं दिया, अपने लोगों को इंसाफ नहीं दिया.




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top