Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

तो ये है ‘उड़ता पीएम’ की हकीकत, मोदी को इंडियन नहीं समझे एक पाकिस्तानी समझ गया

 Anurag Tiwari |  2016-08-16 07:54:08.0

Zaid, Hamid, Prime Minister, Narendra Modi, Indian Foreign Policy, Balochistan, Sindh, PoK, Kashmir

तहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अक्सर अपनी विदेश यात्राओं के लिए विरोधियों के निशाने पर रहते हैं. उनकी विदेश यात्राओं के चलते विरोधियों ने उनका नामकरण ‘उड़ता पीएम’ तक कर दिया है. लेकिन वहीं पाकिस्तानी पॉलिटिकल एक्सपर्ट पीएम मोदी की विदेश यात्राओं को बड़ी गंभीरता से देखते हैं और उन्हें इन उनकी इन यात्राओं से पाकिस्तान के अंतर्राष्ट्रीय बिरादरी में अलग-थलग पड़ने का खतरा नजर आता है.

हाल ही में पीएम मोदी द्वारा पीओके,बलोचिस्तान, सिंध और गिलगिट पर दिए बयानों और उसके बाद इन जगहों पर लगे पाकिस्तान विरोधी नारों से उनकी यह आशंका सही साबित होती नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे पकिस्तान पॉलिटिकल एनालिस्ट जायद हामिद पीएम नरेन्द्र मोदी के विदेश दौरों का मकसद बताते नजर आ रहे हैं. जायद  हामिद ने न केवल पीएम मोदी के विदेशी दौरों की तारीफ़ की बल्कि पाकिस्तानी हुक्मरानों को जमकर लताड़ा भी है. जायद हामिद का मानना है पीएम नरेन्द्र मोदी विदेशी दौरों के जरिए पाकिस्तान के टुकड़े करने के फिराक में हैं. वे वैसा ही करा रहे हैं जैसा कि 1971 में पाकिस्तान से बांग्लादेश को अलग करने से पहले इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को अंतर्राष्ट्रीय बिरादरी में अलग-थलग कर दिया था.

नीचे क्लिक कर आगे की वीडियो में देखें क्या एनालिसिस हुई पीएम मोदी के विदेश दौरों की

 

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top