Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाकिस्तानियों ने कहा नवाज चोर और Stupid PM, मोदी से डरकर शॉपिंग करने भागे

 Anurag Tiwari |  2016-09-27 13:25:02.0

#ModiThreatsNSHolidaying, Nawaz Sharif, Pakistan Prime Minister, India, Narendra Modi, Uri Sector, Terror Attack

तहलका न्यूज वेब टीम

नयी दिल्ली. उड़ी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच  तनाव चरम पर है. जहां एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज कूटनीतिक गतिविधियों में लगे हुए हैं, जबकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ शॉपिंग में व्यस्त हैं. इसको लेकर पाकिस्तानियों का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट रहा है. ट्विटर पर #ModiThreatsNSHolidaying ट्रेंड कर रहा है. भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हजार सैलून तक जंग लड़ने की पाकिस्तानी चुनौती स्वीकार करने के बाद पाकिस्तानी आवाम जमकर नवाज शरीफ के खिलाफ भड़ास निकाल रही है.

मंगलवार को पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के नेता इमरान खान ने ट्वीट कर नवाज शरीफ पर निशाना साधा है कि पूर्वी सीमा और नियंत्रण रेखा पर तनाव का माहौल है, जबकि प्रधानमंत्री लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और ख़रीदारी कर रहे हैं. बता दें की यूनाइटेड नेशंस में भारत पर झूठा इल्जाम लगाने वाला भाषण देने के बाद नवाज़ शरीफ़ लंदन रवाना हो गए थे.


#ModiThreatsNSHolidaying, Nawaz Sharif, Pakistan Prime Minister, India, Narendra Modi, Uri Sector, Terror Attack



अब नवाज शरीफ की इस हरकत से पाकिस्तान के लोग नवाज शरीफ को चोर और स्टुपिड बता रहे हैं. आप भी पढ़िए ट्वीट कर लोगों ने किस तरह पाकिस्तानी पीएम को लताड़ा है.









Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top