Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

J-K: आतंकियों की तलाश में पंपोर में मुठभेड़ जारी, दो आतंकी मारा गया

 Vikas Tiwari |  2016-10-12 05:09:13.0

1476162988386pampore


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


पंपोर (जम्मू एवं कश्मीर)जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे, जम्मू एवं कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के नजदीक पंपोर में एक सरकारी इमारत में आतंकवादियों को घुसे हुए 52 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रहा ये मुठभेड़ आज तीसरे दिन भी जारी है। दो आतंकी ढेर हालांकि इस बात की अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों ने अभियान और तेज कर दिया है। दोनों ओर से गोलीबारी अभी भी जारी हैं। 


बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह सेना ने इलाके में कॉम्बिंग ऑपरेशन शुरू कर दिया है. रात से गोलियां चलने की भी आवाज नहीं सुनी गई है. तीन से चार आतंकी ईडीआई परिसर में घुस गए थे और इनमें से एक इमारत में उन्होंने पोजीशन ले ली थी।


ऐसी आशंका है कि ये आतंकी परिसर में नदी किनारे से घुसे हो सकते हैं लेकिन इसकी पुष्टि अभियान खत्म होने के बाद ही हो सकेगी।आतंकियों का सफाया करने के लिए सेना ने मोर्टार से गोले दागे थे, हल्की मशीन गनों और अन्य छोटे हथियारों का इस्तेमाल किया था लेकिन इसमें अभी तक सफलता नहीं मिली है।


आतंकियों ने बीते फरवरी माह में भी इमारत को निशाना बनाया था। तब 48 घंटो तक चली मुठभेड़ में सेना के दो युवा अधिकारियों समेत सुरक्षा बलों के पांच जवान और संस्थान में काम करने वाले एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि तीन आतंकियों को मार गिराया गया था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top