Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सूखा देखने के बाद मंत्री पंकजा मुंडे ने ली सेल्फी, विपक्ष ने कहा- 'दुर्भाग्यपूर्ण'

 Tahlka News |  2016-04-18 08:45:06.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
लातूर, 18 अप्रैल. महाराष्ट्र सरकार की मंत्री पंकजा मुंडे एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। सूखाग्रस्त लातूर के दौरे पर पहुंचीं पंकजा मुंडे ने अपनी सेल्फी और अन्य तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की थीं। विपक्षी पार्टियों ने इन्हीं तस्वीरों के जरिए सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।


दरअसल, पंकजा मुंडे लातूर जिले के सूखा प्रभावित इलाकों में कामों का जायजा लेने पहुंची थीं। वहां जल योजनाओं और अन्य सरकारी कामों के बैकग्राउंड पर उन्होंने सेल्फी खींची। पंकजा मुंडे ने जल परियोजना और बांध जैसी जगहों की तस्वीरें और सेल्फी साझा की थीं।


दौरे के नाम पर टूरिज्म कर रहे हैं मंत्री
विपक्षी पार्टी एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि सूखे को लेकर सरकार गंभीर नहीं है. अकाल और सूखा प्रभावित क्षेत्रों के दौरे के नाम पर मंत्री टूरिज्म कर रहे हैं।


खडसे भी घिरे थे विवादों में
बता दें कि इसके पहले लातूर के दौरे पर गए राज्य के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे भी विवादों में घिरे थे। पानी की समस्या से जूझ रहे लातूर में मंत्री के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए हेलीपैड बनाने में हजारों लीटर पानी बर्बाद हुआ था।


फिर शिवसेना के निशाने पर सरकार
शिवसेना ने इस मामले में भी सरकार को निशाने पर लिया और कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सूखा प्रभावित लातूर में जाकर मंत्री सेल्फी खींच रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top