Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

संसद पर हमला करके सर्जिकल स्ट्राइक का बदला ले सकती है ISI

 Vikas Tiwari |  2016-10-10 03:11:21.0

indian-parliament-house-sansad

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली: पीओके में भारतीय सेना की ओर से किए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की आईएसआई बौखलाई हुई है. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की ये खुफिया एजेंसी भारत में आतंकी हमले करवा कर बदला लेने की फिराक में है. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार आईएसआई ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोह्म्मद से कहा है कि कैसे भी करके भारत में हमला कर सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लिया जाए.


जानकारी के अनुसार जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर फिर से भारतीय संसद पर हमले की तैयारी कर रहा है. जैश ने अफजल गुरु के नेतृत्व में 2001 में संसद पर हमला किया था. भारतीय खुफिया एजेंसी और जम्मू-कश्मीर की सीआईडी को जानकारी मिली है कि जैश फिर से भारत में बड़े हमले की तैयारी कर रहा है. जिसके मद्देनजर सुरक्षाबलों को सतर्क कर दिया गया है.


भारतीय खुफिया एजेंसियों को मिली जानकारी के मुताबित जैश के फिदायीन अगर संसद पर हमला करने में नाकाम होते हैं तो वो दिल्ली सचिवालय, लोटस टेंपल और अक्षरधाम मंदिर पर हमला कर सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी अगर किसी प्रमुख स्थान पर हमला नहीं कर पाए तो वो भीड़-भाड़ वाली जगहों पर भी हमला कर सकते हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top