Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मिल गया बीजेपी को यूपी चुनावों के लिए चेहरा, पार्टी में बनी आम सहमति!

 Sabahat Vijeta |  2016-09-11 11:06:40.0

Prime Minister, Narendra Modi, UP Assembly Elections, BJP, Bhartiya Janta Party

तहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली. यूपी में 2017 के विधान सभा चुनावों के लिए बीजेपी की चेहरे की तलाश पूररी होती नजर आ रही है. पार्टी में कई राउंड की मीटिंग्स के बाद इन चुनावों में उतारने के लिए एक चेहरे पर आम सहमति बन गई है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक़ पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही उत्तर-प्रदेश चुनावों में पार्टी का प्रमुख चेहरा बनाए जाने का फैसला लिया है. बीजेपी यूपी में चुनावों के लिए प्रचार के दौरान केंद्र सरकार की उपलब्धियों और मोदी सरकार की किसानों, गरीबों के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को जनता तक पहुंचाएगी. बिहार चुनाव में बुरी तरह मिली हार के बाद उत्तर पोरदेश में एक बार फिर बीजेपी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है.


Prime Minister, Narendra Modi, UP Assembly Elections, BJP, Bhartiya Janta Party

बीजेपी यूपी के अलग-अलग हिस्सों में पीएम नरेन्द्र मोदी की बड़ी जनसभाएं आयोजित करने की प्लानिंग कर रही है. इन जनसभाओं को विशेष तौर पर केंद्र सरकार की गरीबों के लिए बनाई नीतियों के प्रचार पर केन्द्रित किया जाएगा.

पार्टी के उच्च पदस्थ सूत्र बताते हैं कि पार्टी की योजना है कि प्रदेश में पीएम की कम से कम चार यात्राएं आयोजित की जाएं . पीएम की इन चार यात्राओं के जरिए पूरे प्रदेश को कवर करने की योजना है. इन चार क्षेत्रों के नाम हैं सहारनपुर, ललितपुर, बलिया और सोनभद्र.

सोनभद्र जहाँ काशी क्षेत्रको कवर करेगा, सहारनपुर पश्चिमी यूपी, ललितपुर कानपुर क्षेत्र, और बलिया की जनसभा गोरखपुर इलाके को कवर करेगी. पार्टी की रणनीति के अनुसार प्रधानमंत्री की हर यूपी यात्रा के दौरान कम से कम दो क्षेत्रों को कवर करने की है. मना जा रहा है कि पार्टी पीएम नरेन्द्र मोदी को सबसे पहले लखनऊ बुलाकर यात्राओं की शुरुआत कर सकती है.

पार्टी की योजना है कि चिनाव की तारीखों का एलान होने से पहले पीएम मोदी को हर महीने यूपी का दौरा करवाया जाए.  साथ ही यूपी में चुनावों की कमान सम्हालने का जिम्मा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी को सौंपा गया है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top