Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाकिस्तान ने कहा- पठानकोट हमले की जांच जारी

 Tahlka News |  2016-04-07 05:15:21.0

download5-580x395


तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 7 अप्रैल. पठानकोट हमले की जांच को लेकर पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने बयान जारी कर कहा है कि दोनों देशों के सहयोग से जांच जारी है। पाकिस्तान ने कहा कि भारत ने बाकी गवाहों के बयान दर्ज कराए लेकिन सुरक्षा एजेंसियों के लोगों के बयान दर्ज नहीं कराए गए। पाकिस्तान ने कहा है कि पठानकोट हमले के मामले में भारत ने उसकी टीम को आर्मी से जुड़े गवाहों से पूछताछ की इजाजत नहीं दी थी।


बता दें कि पठानकोट हमले की जांच के लिए पाकिस्तान की टीम पिछले हफ्ते ही भारत आई थी। इस टीम के बारे में पाकिस्तानी मीडिया में कई तरह की खबरें चल रही हैं लेकिन ये पहली बार है जब वहां की विदेश मंत्रालय ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है।


पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने कहा- हमारी ज्वांइट इन्वेस्टिगेशन टीम क्राइम सीन पर गई और गवाहों के बयान दर्ज किए। लेकिन उसे इंडियन आर्मी से जुड़े विटनेस से पूछताछ की इजाजत नहीं दी गई।  बयान में ये भी कहा गया है कि जेआईटी ने एनआईए को पाकिस्तान में अब तक हुई जांच के बारे में जानकारी दी है।


हालांकि, पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के इस बयान में उन खबरों का जिक्र नहीं है जो वहां के मीडिया में चल रही हैं। वहां के मीडिया के मुताबिक, जेआईटी ने नवाज सरकार को सौंपी अपनी रिपोर्ट में पठानकोट हमले को भारत का ड्रामा करार दिया है। मीडिया ये भी कहा है कि भारत सिर्फ पाकिस्तान को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि एनआईए जेआईटी के सामने ये साबित नहीं कर पाई कि आतंकी पाकिस्तान से आए थे।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top