Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

2017 में प्रदेश की जनता जातिवादी, परिवारवादी, भ्रष्ट राजनीति का सफाया करेगी

 Sabahat Vijeta |  2016-04-27 16:00:32.0

keshav prasad mauryaलखनऊ 27 अप्रैल. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा गरीबों, दलितो, किसानों, युवाओं बेरोजगार, महिलाओं तथा गांव के विकास के लिए क्रियान्वित की जा रही योजनाओं में समाजवादी पार्टी की सरकार अवरोधक बन रही है। उन्होंने कहा कि अब तक की जानकारी के अनुसार अभी तक फसल बीमा योजना के लिए बीमा कम्पनियां तक तय नहीं की जा सकी हैं। उन्होंने मिशन 265 में कार्यकर्ताओं को जुटने का आवाहन करते हुए कहा जन सरोकार से जुड़ी मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लेकर जनता के बीच में जाने में जुटे कार्यकर्ता।


बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में श्री मौर्य ने बताया कि 14 से 24 तक ग्रामोदय से भारत उदय अभियान के अन्तर्गत 14 अप्रैल से 16 तक बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के जन्मदिन समरसता दिवस के रूप 3528 से अधिक स्थानों पर कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। 17 से 24 तक 35545 गांवो में पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं ने चौपाल लगाई तथा पंचायत दिवस के अवसर पर 24 अप्रैल को 32163 गांव सभाओं में प्रधानमंत्री द्वारा जमशेदपुर से दिया गया पंचायतों को सम्बोधित समारोह पूर्वक सुना गया। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि 1 लाख 40 हजार बूथों में से एक लाख सात हजार बूथों का गठन कर लिया गया है शेष 33 हजार बूथों का गठन शीघ्रतिशीघ्र पूरा कर लिया जायेगा।


keshav-2पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल के जबाव में श्री मौर्य ने कहा कि पार्टी संगठन की घोषणा यथाशीघ्र कर दी जायेगी। पत्रकारों द्वारा मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा 265 पर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया पूछने पर प्रदेश अध्यक्ष ने टिप्पणी की कि सपा सरकार की हवा तो स्वतः ही निकल गई है। मुलायम सिंह तक को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं, उन्होंने शिवपाल यादव को प्रदेश प्रभारी बना दिया है। सपा व कांग्रेस द्वारा 2017 चुनाव प्रबन्धन के लिए कम्पनियों व मैनेजरों की नियुक्ति पर भाजपा की रणनीति पर पूछे गए सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उ.प्र. भाजपा के 2 करोड़ पार्टी कार्यकर्ता 2017 में पार्टी के चुनाव प्रबन्धन का कार्य करेंगे।


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जातिवादी, परिवारवाद, तथा भ्रष्टाचार की राजनीति करने वाली बसपा सपा का सफाया 2017 में हो जायेगा। उ.प्र. की जनता 2017 में पुनः 2014 को दोहरायेगी तथा उ.प्र. में सुशासन के लिए भाजपा को कमान देगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इलेक्ट्रनिक चैनलों को दी गई बाइट में दादरी की घटना का उल्लेख करते हुए प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था पर तीखा प्रहार किया।


पार्टी प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल का मार्गदर्शन बैठक को प्राप्त हुआ। बैठक में विधान मण्डल दल नेता सुरेश खन्ना तथा विधान परिषद में दल के नेता हृदय नारायण दीक्षित सहित सभी प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री, प्रदेश मंत्री और प्रदेश कोषाध्यक्ष उपस्थिति थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top