Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश और मुलायम ने नहीं पूरे किए चुनावी वादे, अब होगी कोर्ट में सुनवाई

 Tahlka News |  2016-04-07 05:45:05.0

akhilesh_mulayam_20120319


तहलका न्यूज ब्यूरो
मेरठ, 7 अप्रैल. यूपी के सीएम अखिलेश यादव, सपा मुखिया मुलायम सिंह और मेरठ दक्षिण सीट से सपा प्रत्याशी रहे आदिल चौधरी पर आरोप है कि‍ विधानसभा चुनाव में किए गए वादों को उन्होंने पूरा नहीं कि‍या। इस संबंध में उनके खिलाफ मेरठ एसीजेएम-4 के न्यायालय में याचि‍का दाखि‍ल की गई है। इस मामले में अदालत ने आगामी 12 अप्रैल की तिथि तय की है। उत्तर प्रदेश सैफी विकास मंच के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद युनूस सैफी ने यह याचि‍का दी है।


मोहम्मद युनूस सैफी ने आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनावी वादे पूरे नहीं किए। उन पर आरोप है कि वर्ष-2012 के विधानसभा चुनाव में जारी घोषणापत्र में मुस्लिमों को 18 प्रतिशत आरक्षण देने का वायदा किया था। इसी घोषणापत्र के आधार पर मेरठ दक्षिण से सपा के पूर्व प्रत्याशी आदिल चौधरी को उन्होंने वोट दिया। घोषणा पत्र में स्टूडेंट्स और किसानों के लिए काम करने का वादा भी किया गया था।


लेकिन चुनाव जीतने के बाद घोषणापत्र में किए गए वादे को पूरा नहीं किया गया। युनूस के वकील अजय सिंह के अनुसार अदालत ने इस मामले में सुनवाई के लिए 12 अप्रैल की तारीख तय की गई है।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top