Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

क्रिकेटर इशांत शर्मा से पीएम मोदी ने जोड़ा बनारसी कनेक्शन

 Anurag Tiwari |  2016-12-03 11:12:10.0

Varanasi, वाराणसी, Prime  Minister, Narendra Modi, Cricketer, Ishant Sharma, Basketball, Pratima Singh, Marriage


तहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली. क्रिकेटर इशांत शर्मा जल्द ही वाराणसी की प्रतिमा सिंह के साथ विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. इशांत शर्मा की शादी 9 दिसम्बर को होनी है, जिसका इनविटेशन कार्ड लेकर वे पीएम नरेन्द्र मोदी को इनवाइट करने पहुंचे तो पीएम ने उनसे बनारसी कनेक्शन जोड़ ही लिया.

इशांत जब अपनी मंगेतर प्रतिमा के साथ पीएम मोदी से मिलने पहुंचे तो पीएम ने उनसे पूछ ही लिया कि दुल्हन कहां की है? जब उन्हें पता लगा कि प्रतिमा बनारस से हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा उन्होंने कहा मतलब हमारी जगह से है.

वाराणसी की रहने वाली प्रतिमा इंडियन वुमन्स नेशनल बास्केटबॉल टीम की प्लेयर हैं और इशांत शर्मा से उनकी सगाई इसी साल 19 जून को हुई थी. शादी भले ही नई दिल्ली में संपन्न होगी लेकिन विवाह की ज्यादातर रस्में बनारस में ही पूरी की जाएंगी. प्रतिमा की चार बहनें हैं इनमें प्रियंका, दिव्या, प्रशांति और आकांक्षा सभी बास्केटबॉल खेलती हैं, जबकि छोटा भाई विक्रांत सिंह नेशनल लेवल का फुटबॉलर है.

शादी की तैयारियों में बिजी प्रतिमा और इशांत अपनी शादी में खासतौर पर पीएम मोदी को पर्सनली इनवाइट करना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने बाकायदा पीएमओ से अप्वाइंटमेंट भी माँगा था. पीएम से अप्वाइंटमेंट फिक्स होने के बाद दोनों शादी का कार्ड लेकर उन्हें इन्वाइट करने पहुंचे. पीएम से मुलाकात के बाद इशांत और प्रतिमा काफी खुश दिखाई दे रहे थे. दोनों ने पीएम से इस मुलाक़ात की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं.



  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top