Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बहराइच: PM मोदी 3 लाख लोगों को करेंगे संबोधित, सुरक्षा के हैं खास इंतजाम

 Anurag Tiwari |  2016-12-11 04:39:09.0

modi_in_bahraichतहलका न्यूज ब्यूरो
बहराइच. पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को यूपी के बहराइच में नानपारा रोड स्थित राजा सुहेलदेव स्थल पर परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की यह सभा दोपहर दो बजे होगी। मोदी की सभा को लेकर बहराइच में जोरदार तैयारियां की गई हैं। पूरे बहराइच को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने होर्डिंग्स और बैनर से पाट दिया है।


पीएम मोदी रविवार की दोपहर में 1.55 बजे हेलीकॉप्टर से बहराइच स्थित जनसभा स्थल के नजदीक बने हैलीपैड पर पहुंचेंगे। वह दोपहर दो बजे से तीन बजे तक रैली स्थल पर मौजूद रहेंगे। दोपहर 3:10 बजे हेलीकाप्टर से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।


रैली की तैयारियों में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और मंत्री संतोष सिंह जुटे हैं। रैली तैयारियों का जायजा लेने के लिए केशव प्रसाद मौर्य भी शनिवार को बहराइच पहुंच गए। बहराइच की सांसद सावित्री बाई फूले भी तैयारियों को अंजाम देने में जुटी रहीं। रैली के मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. दिनेश शर्मा, राष्ट्रीय मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह, राष्ट्रीय सह महामंत्री शिव प्रकाश और आसपास जिलों के भाजपा के सांसद मौजूद रहेंगे।


आतंकी की धमकी के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े उपाय
बहराइच जिला नेपाल सीमा से सटा हुआ है। नेपाल के रास्ते पाकिस्तान की आतंकवादी गतिविधियां जारी रहने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। बहराइच जनसभा अलकायदा के निशाने पर होने की आईबी की सूचना से सुरक्षा के और कड़े उपाय किए गए हैं। जमीन पर सुरक्षा केन्द्रीय सुरक्षा बलों और स्थानीय पुलिस प्रशासन के पास रहेगी तो हवाई सुरक्षा सेना के हवाले के गई है।


एसपीजी के घेरे में है मंच
एडीजी सुरक्षा भावेश कुमार सिंह तथा आईजी जोन गोरखपुर मोहित अग्रवाल सुरक्षा तैयारियों को अंजाम देने के लिए बहराइच में डेरा डाले हुए हैं। रैली को लेकर छह एंटी सेविटोज टीमें तैनात की गई हैं चार बम डिस्पोजल स्क्वायड भी मौजूद हैं। रैली स्थल के विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। जिसके लिए अलग से कंट्रोल रूम बनाया गया है। एसपीजी ने शनिवार की शाम से ही मंच को अपने घेरे में ले लिया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top