Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में गुंडागर्दी के चलते परिवर्तन आंधी दिख रही है: पीएम मोदी

 Girish Tiwari |  2016-12-19 08:33:23.0

पीएम मोदी इन कानपुर LIVE: यूपी में परिवर्तन की लहर नहीं, आंधी दिख रही है

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
कानपुर:
पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को कानपुर में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में परिवर्तन की लहर नहीं, बल्कि परिवर्तन की आंधी दिखाई दे रही है। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी का हर नागरिक परिवर्तन के संकल्‍प के साथ जुट गया है। पीएम मोदी ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।


पीएम मोदी ने इस दौरान प्रदेश सरकार को भी निशाने पर रखा। राज्य में कानून व्यवस्‍था की बदहाली का मुद्दा उठाते हुए मोदी ने कहा यूपी सरकार गुंडागर्दी करने वालों को जानबूझकर शह देती है ये ही लोग चुनावों में उनके लिए काम करते हैं। उन्‍होंने कहा कि यूपी में गुंडागर्दी के चलते परिवर्तन आंधी दिख रही है।


पीएम मोदी ने कहा कि ऊर्जावान नौजवानों के हाथ में हुनर आ जाए तो वो पूरे देश को ऊर्जा दे सकता है। आज यहां स्किल डेवलपमेंट की अनेक योजनाओं का आरंभ किया। पूरे देश के कार्यक्रमों को आज लॉन्च किया गया। एनर्जी के प्रोजैक्ट का लोकार्पण किया। ये प्रोजैक्ट आर्थिक बदलाव लाने में उर्जा का काम करते हैं। भारत सौभाग्‍यशाली है. यहां की 65 फीसदी आबादी युवा है। देश और दुनिया में आने वाले दिनों में जिनके पास युवा शक्ति वो विश्व में अपनी ताकत दिखा सकता है।


पीएम मोदी ने कहा कि यूपी का गौरव है कि देश को स्थिर सरकार देने का काम किया है। आज देश में आपने ऐसी सरकार बनाई जो सरकार गरीबों को समर्पित है। हमारा एजेंडा भ्रष्टाचार बंद हो, कालाधन बंद हो, लेकिन उनका एजेंडा है संसद बंद हो। जिन मुद्दों पर सरकार चर्चा चाह रही थी उससे विपक्ष के लोग भाग रहे थे।


पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि:-




  • सरकार बेइमानों को ठिकाने लगाने में लगी है, विपक्षी दल उन्हें बचाने में लगे हुए हैं

  • काला धन, काला मन, काला कारोबर ने ही मध्यम वर्ग का शोषण किया है और गरीबों का हक छीना है

  • जिनको आदत बेइमानी की पड़ी है, उनसे अब देश ज्यादा अपेक्षा नहीं कर सकता

  • केंद्र सरकार की योजनाएं गरीब, किसान, शोषित, वंचित, महिलाओं को समर्पित हैं

  • ये परिवर्तन की आंधी पूरे उत्तर प्रदेश में आई है क्योंकि लोग गुंडागर्दी से तंग आ चुकी है

  • जब तक लखनऊ में सरकार नहीं बदलोगे, तब तक आपको इंसाफ नहीं मिल सकता


इस दौरान पीएम मोदी ने चुनाव आयोग की प्रशंसा करते हुए कहा कि चुनावों में गुंडागर्दी खत्म करने और कालाधन रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कई कदम उठा रहा है। चुनाव आयोग ने जिस तरह से कालेधन के खिलाफ आह्वान किया है वह सरकार की नीतियों का ही एक तरह से समर्थन है।


उन्‍होंने कहा कि यूपी से इतने पीएम बने इसके बाद भी करीब 1600 गांव ऐसे हैं जहां बिजली का एक खंभा तक नहीं लगा। अगर काम सही से चला तो हम जल्द ही सभी गांवों तक बिजली पहुंचाएगें। हमने हर घर तक गैस सिलेंडर पहुंचाया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top