Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी गरजे कहा फकीर हूं फिर झोला लेकर चल पडूंगा

 Vikas Tiwari |  2016-12-03 10:33:50.0

narendr modi

तहलका न्यूज ब्यूरो
मुरादाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद में होने वाली परिवर्तन रैली में शामिल हुए. नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब तो मोबाइल फोन में ही आपका बैंक है,बैंक में पैसे हैं तो मोबाइल से खरीद सकते हैं. देश को आगे ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा,मोबाइल फोन से कैसे खर्च हो सकता है लोग सिखा रहे हैं. हम तो फकीर आदमी फिर झोला लेकर चल पड़ेंगे,मेरा कोई कुछ नहीं कर पाएगा,इसी फकीरी ने गरीबो के लिए लड़ने की ताकत दी है. मेरे ही देश में कुछ लोग मुझे गुनहगार कह रहे,भ्रष्टाचारियों के दिन बुरे होना क्या मेरा गुनाह है. भ्रष्टाचार को खत्म करने की जरूरत है,भ्रष्टाचार को डंडा लेकर निकालना पड़ेगा.


रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने आगे कहा कि भारत में लोग बटन दबाकर वोट देना जानते हैं, विदेशों में बैलट पर अभी भी ठप्पा लगाते हैं. भारत वाले नई चीज को स्वीकार करने में देर नहीं लगाते,मेरा देश परिवर्तन को स्वीकार करने वाला देश है. बेईमानी रोकने के लिए मुझे मदद चाहिए,आपकी तकलीफ मेरी तकलीफ है,तकलीफ के बाद भी बुआई में कमी नहीं आई. गरीब आदमी कालेधन का खेल नहीं चाहता है,ये देश ईमानदारी चाहता है,ईमानदारी की लड़ाई को देशवासियों को जीतना है. जिसका पैसा है वो जेल जाए,और पैसा गरीब को मिले,देश का सामान्य नागरिक बेईमानी से तंग आ चुका है.

आगे प्रधानमंत्री ने कहा कि जनधन अकाउंट वाले लोग पैसे मत निकालना, अगर अकाउंट में पैसे पड़े रहे तो मैं कोई रास्ता निकालूंगा. गेहूं,तेल के लिए भी तो कतार में लगना पड़ता था,उन कतारों को खत्म करने को आखिरी कतार लगाई है मैने. 50 दिन परेशानी रहेगी मैने आपसे कहा,मै देश के नागरिकों को सलाम करता हूं,कभी चीनी के लिए भी तो कतार में लगते थे. अमीर आप लोगों के घर के चक्कर काटेंगे,उन्हे कहो कि ज्यादा बोले तो पीएम को पत्र लिखता हूं. बैंक के बाहर वो कतार लगाए जो इमानदार,बेईमान लोग गरीबों के घर पर कतार लगाएं है,गरीब बैंकों से पैसे निकाले नहीं. कभी किसी अमीर को गरीब के पैरों पर गिरे देखा था,अमीरों की बैंकों में कतार लगाने की ताकत नहीं है. नोटे छप रही थी,लेकिन कहां जा रही थी,कुछ लोग तो गरीबो के जाकर पैर पकड़ते है,गरीबो की खुशामत कर रहे हैं अमीर लोग. बड़े-बड़े लोग जेब में प्लास्टिक करेंसी रखते हैं,20 करोड़ लोगों को 'रुपए कार्ड' दे दिया.
रैली के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं. एसपीजी ने तीन दिन पहले से ही यहां डेरा डाल रखा है. एसपीजी के अधिकारियों ने रैली स्थल और आस पास के क्षेत्रों का निरीक्षण किया.

11 दिसंबर को बहराइच और 18 दिसंबर को कानपुर में रैली
आपको बता दें कि मुरादाबाद के बाद 11 दिसंबर को बहराइच और 18 दिसंबर को कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होगी. इसके साथ ही तीन जनवरी को लखनऊ में पीएम मोदी की रैली प्रस्तावित है.

इससे पहले बीजेपी की परिवर्तन यात्राएं पांच नवंबर से शुरू हुई थी. पहली यात्रा सहारनपुर जबकि दूसरी छह नवंबर को झांसी से शुरू हुई थी. तीसरी सोनभद्र से आठ नवंबर को और चौथी नौ नवंबर को बलिया से प्रारम्भ की गई थी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top