Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी की वॉर्निंग, BJP सांसद-विधायक 1 जनवरी तक अमित शाह को सौंपे लेन-देन का ब्यौरा

 Abhishek Tripathi |  2016-11-29 06:27:54.0

modiतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी बीजेपी सांसदों और विधायकों को निर्देश दिया है कि 8 नवंबर से लेकर 31 दिसंबर तक उनके खातों से होने वाली लेन-देन का ब्यौरा वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सौंपे। 1 जनवरी तक सभी को अपना ब्यौरा देना होगा। सूत्रों की मानें तो, लेन-देन का ब्यौरा नहीं देने वालों के खिलाफ पीएम मोदी सख्त कार्रवाई कर सकते हैं।

नोटबंदी के मुद्दे पर संसद में मंगलवार को भी कामकाज बाधित रहा। विपक्ष के हंगामे के बाद संसद के दोनों सदन स्थगित कर दिए गए। लोकसभा को स्पीकर ने 11.30 बजे तक जबकि राज्यसभा को 12 बजे तक स्थगित किया गया है। बता दें, लोकसभा में विपक्ष स्थगन प्रस्ताव के तहत चर्चा चाहता है तो राज्यसभा में पीएम मोदी की उपस्थति में बहस की मांग की जा रही है।


सरकार और विपक्ष दोनों ने मंगलवार सुबह एक बार फिर अपनी अपनी रणनीति तय करने के लिए बैठक की। बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने बताया कि पीएम मोदी देश को कैशलेस सोसायटी बनाना चाहते हैं। इसके लिए सभी का सहयोग चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि हमारा कालेधन के लिए संघर्ष है और जो इनकम टैक्स में संशोधन है वो गरीबों का कल्याण करने वाला है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top