Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम के भतीजे के रिसेप्शन में शामिल होंगे PM मोदी, लगेगा सियासी जमघट

 Tahlka News |  2016-03-30 06:25:51.0

Modi-Mulayam-PTI


तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 30 मार्च. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में सभी दल जुट गए हैं। सत्ता में वापस आने के लिये समाजवादी पार्टी ने भी कमर कस ली है। इस बीच सपा मुखिया मुलायम सिंह अपने भतीजे आदित्य यादव के रिसेप्शन के बहाने दिल्ली में बड़ा सियासी जमघट लगाने जा रहे हैं। सूत्रों की माने तो 4, भगवानदास रोड पर हो रहे आयोजन में आने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने सहमति दे दी है। साथ ही राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को आमंत्रित किया गया है।


images (1)


अमर सिंह दे रहें हैं रिसेप्शन
इस समारोह की खास बात ये है कि रिसेप्शन खुद सपा के पूर्व महासचिव अमर सिंह दे रहे हैं। शिवपाल के बेट और पीसीएफ के चेयरमैन आदित्य यादव का दिल्ली में दो अप्रैल को रिसेप्शन दिया जा रहा है। अमर सिंह ने आदित्य के रिसेप्शन के बहाने मुलायम के लिए सियासी जुटान का इंतजाम किया है। इसके लिए मंगलवार को खुद मुलायम और अमर सिंह राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को आमंत्रित करने गए। प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, वित्त मंत्री समेत कांग्रेस और दूसरे दलों के नेताओं को इस रिसेप्शन में आमंत्रित किया गया है।


मुलायम सिंह के पोते और मैनपुरी के सांसद तेज प्रताप यादव की शादी में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सैफई गए थे। उम्मीद की जा रही थी कि आदित्य की शादी में भी कई सियासी लोग पहुंचेंगे। लेकिन गिने चुने लोग ही समारोह में पहुंचे। हालांकि आदित्य के लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में दिए गए रिसेप्शन में जेडीयू संयोजक शरद यादव, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जेडी(एच) के एचडी देवगौड़ा समेत कई नेता शरीक हुए पर बीजेपी या कांग्रेस का कोई नेता नहीं आया।


इस दौरान चर्चा है कि पूर्व सांसद अमर सिंह ने खुद मंत्री शिवपाल के बेट के लिए रिसेप्शन का आयोजन कर यह जता दिया है कि परिवार में शिवपाल उनके सबसे करीबी हैं। अमर के पार्टी से बाहर होने के बाद उनकी वापसी के लिए वकालत करने वालों में शिवपाल सबसे आगे रहे थे। हालांकि पार्टी महासचिव प्रो.रामगोपाल और मंत्री मो.आजम खां के विरोध के चलते उनकी वापसी नहीं हो सकी।


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top