Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

13 जून को इलाहाबाद में PM की रैली, काशी के विकास कार्यों की लगेगी प्रदर्शनी

 Abhishek Tripathi |  2016-06-01 12:13:56.0

pm_modiतहलका न्यूज ब्यूरो
इलाहाबाद. यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी कोर टीम ने यूपी में चहल-कदमी बढ़ा दी है। 13 जून को पीएम नरेंद्र मोदी इलाहाबाद में रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में 3 लाख से भी ज्यादा लोगों के आने की उम्मीद है। शहर के केपी ग्राउंड में रैली होगी। वहीं, रैली को सफल बनाने के लिए इलाहाबाद और वाराणसी के साथ-साथ देश भर से बीजेपी के सोशल मीडिया वालंटियर्स को एक्टिव रहने के लिए कहा गया है।


बता दें कि, रैली के लिए मंच बनाने को बंगाल की दुर्गा पूजा में पंडाल बनाने वाले एक्सपर्ट कारीगरों को विशेष रूप से बुलाया गया है। यहां पर मोदी सरकार के दो साल के कामकाज पर एक प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। जिसमें अलग-अलग मंत्रालयों को कामों के वीडियो दिखाए जाएंगे।


प्रदर्शनी में ज्यादा फोकस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पर होगा। वहां किए गए कामों को विशेष रूप से दिखाया जाएगा। मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद स्वच्छता से लेकर टेक्सटाइल तक और ई-रिक्शा जैसी योजनाओं से लेकर गोद लिए गए गांव जयापुर में हुए विकास को भी प्रमुखता से दिखाया जाएगा। इस रैली के लिए फाइन स्ट्रैटेजी 5 जून को वाराणसी में होने वाली मीटिंग में बनेगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top