Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

26 मई को सहारनपुर से #Mission2017 का आगाज करेंगे #PM Modi

 Abhishek Tripathi |  2016-05-22 13:42:55.0

narendra-modiतहलका न्यूज ब्यूरो
सहारनपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 26 मई को सहारनपुर में होने वाली रैली से संभवत: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का चुनावी अभियान शुरू होगा। प्रधानमंत्री की इस रैली को लेकर सहारनपुर में आइबी का अलर्ट जारी किया गया है। वहीं, दिल्ली से एसपीजी का दस्ता भी रविवार को सहारनपुर पहुंच गया है।


प्रधानमंत्री 26 मई को शाम 4:15 बजे सहारनपुर के सरसावां एयरबेस पर पहुंचेंगे। वह शाम पांच बजे से दिल्ली रोड कॉसमोस मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर आइबी ने अलर्ट जारी किया है। रैली से पहले ही उत्तर प्रदेश पुलिस सतर्क हो गई है। रैली में सुरक्षा इंतजाम के लिए डीजीपी जावीद अहमद वीडियो कांफ्रेंसिंग कर विशेष दिशा-निर्देश जारी करेंगे। अहतियातन पुलिस ने जिले में आने वाले हर व्यक्ति पर नजर भी रखनी शुरू कर दी है। होटल, सराय व अन्य सभी जगहों को भी चेक करने के निर्देश हैं।


एसपीजी यूपी पुलिस के इंतजाम से संतुष्ट होगी तो ही पीएम को रैली के लिए ग्रीन सिग्नल देंगे, तभी वे यहां आएंगे। एसपीजी के साथ डीएम पवन कुमार व एसएसपी की बैठक भी होगी। एसएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि पीएम रैली के लिए कितना फोर्स लगेगा और कहां-कहां से मंगवाना पड़ेगा, इसकी समीक्षा की जा रही है। रैली के लिए कल डीजीपी भी वीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे। रैली स्थल से लेकर अन्य प्वांइट पर बारीकी से नजर रखी जा रही है।


अमित शाह ले रहे पल-पल की खबर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सहारनपुर की महारैली भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की भी नजर है। वह रोज वीडियो कांफ्रेंसिंग या फोन पर रैली को लेकर पूरे दिन में दो घंटे फीड बैक ले रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, संगठन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को अपनी टीम समेत आज से सहारनपुर में कैंप करने को कहा गया है।


मोदी सोशल मीडिया टीम भी करेगी मुआयना
मोदी सोशल मीडिया व आइटी टीम कल सहारनपुर में आकर विभिन्न स्थानों का मुआयना करेगी और सोशल मीडिया पर मोदी की रैली का प्रचार करेगी।


आला अफसरों ने किया रैली स्थल का मुआयना
डीएम पवन कुमार व एसएसपी प्रदीप कुमार यादव ने आला अधिकारियों के साथ महारैली स्थल का मुआयना किया। अधिकारियों ने हर व्यवस्था को बारीकी से देखा।


महारैली स्थल पर व्यवस्था
महारैली स्थल 265 बीघा का है। यहां पर दो मंच बनेंगे। मुख्य मंच 90 फुट लंबा होगा। मंच के सामने 90 फीट की डी के बाद 400 गुणा 800 स्क्वायर फिट का पंडाल बनेगा, जिसमें बैठने की व्यवस्था होगी। उस पंडाल के दोनों तरफ 150 गुणा 600 फीट के डी छोडऩे के बाद दोनों तरफ लंबे गलियारे होंगे, जिसमें पंडाल भरने के बाद खड़े होने की व्यवस्था की गई है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top