Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी ने मां का आशीर्वाद लेकर मनाया अपना 66वां जन्मदिन

 Abhishek Tripathi |  2016-09-17 03:05:55.0

pm_modi_birthdayतहलका न्यूज ब्यूरो
गांधीनगर. पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने जन्मदिन के दिन मां हीरा बेन से मिलने के लिए गुजरात के गांधीनगर पहुंचे। वहां पीएम मोदी ने अपनी मां से आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही उन्होंने अपनी मां के साथ कुछ वक्त भी बिताया। मोदी की मां उनके छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर में रहती हैं। यह पीएम का 66वां जन्मदिन है।


पीएम मोदी शुक्रवार देर रात अहमदाबाद पहुंचे थे। स्थानीय हवाई अड्डे पर मोदी का भव्य स्वागत किया गया था। राज्यपाल ओपी कोहली, मुख्यमंत्री विजय रूपानी सहित पूरी गुजरात कैबिनेट, बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघानी एवं पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे पर मोदी का स्वागत किया।


अपने भव्य स्वागत के बाद मोदी ने गुजरात बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा किया और सीधा गांधीनगर स्थित राज भवन गए। वह रात को वहीं रुके थे। हाल के दिनों में यह पीएम की तीसरी गुजरात यात्रा है। गौरतलब है कि अगले साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।


हालांकि, पार्टी के कुछ कार्यकर्ता निराश दिखे क्योंकि मोदी ने उन्हें संबोधित नहीं किया। पटेल आरक्षण आंदोलन और उच्च्ना में हुई दलित उत्पीड़न की घटना के बाद बड़े पैमाने पर हुए विरोध प्रदर्शनों के बाद बीजेपी को गुजरात में काफी चुनौतियों से जूझना पड़ रहा है और अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव है। पिछले महीने मोदी दो बार गुजरात की यात्रा पर आए थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top