Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'बुद्ध की धरती' से पूर्वांचल के पिछड़ों को साधेंगे PM मोदी

 Girish Tiwari |  2016-11-27 04:19:38.0

modi-pm-700


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
कुशीनगर:
यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी कुशीनगर में परिवर्तन रैली को संबोधित करने वाले हैं। पीएम की परिवर्तन रैली के लिए जबर्दस्त तैयारियां की गई है। जानकारों की माने तो बुद्ध की धरती कुशीनगर से पीएम मोदी पूर्वांचल के दलितों और पिछड़ों को भी साधने का प्रयास करेंगे। साथ बसपा और कांग्रेस समेत अन्य सियासी दलों पर हमला भी बोलेंगे।


कुशीनगर जनपद के कसया एअरपोर्ट पर रैली स्थल की साज-सज्जा के साथ लगे डॉ. भीमराव अंबेडकर और सरदार वल्लभभाई पटेल के पोस्टर कुछ राजनीतिक संदेश भी दे रहे हैं। रैली की सुरक्षा के पुख्ता इंताजम किेए गए हैं।


पीएम के लिए तीन हेलीपैड बनाए गए हैं। पीएम 12:50 मिनट पर सभास्थल स्थित हेलीपैड पर पहुंच जाएंगे। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर भावेश कुमार सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। रैली स्थल पर 50 गैजेटेड अफसर, जिनमें 8 आईपीएस भी तैनात किए गए हैं।


सिविल पुलिस के 200 सब इंस्पेक्टर, 1000 पुलिस कांस्टेबल और पीएसी की 16 बटालियन रैली स्थल पर लगाई गई है। केन्द्रीय बल की 8 कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स तैनात है। इनमें आईटीबीपी और सीआरपीएफ शामिल हैं।


कसया एयरपोर्ट के हर रास्ते पर आने-जाने वालों की पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। सभी रास्तों पर बैरियर लगा दिए गए हैं. कसया चौराहे और कुशीनगर तिराहे पर पुलिस की गश्ती टीम सक्रिय है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top