Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दिल्ली से बाहर शिफ्ट हुआ PMO, जानिए कहाँ से करेगा Operate

 Tahlka News |  2016-06-12 06:43:44.0

[caption id="attachment_87987" align="aligncenter" width="1024"]PMO, पीएमओ, नरेन्द्र मोदी FIle Photo: प्रधानमंत्री मोदी अपने ऑफिस में[/caption]

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

इलाहाबाद. अगले दो दिनों तक पीएम नरेन्द्र मोदी का ऑफिस दिल्ली के बाहर से ऑपरेट करेगा. पीएम मोदी do दिनों के लिए दिल्ली से बाहर रहेंगे इसलिए पीएमओ भी वहीँ से ऑपरेट करेगा.

भाजपा की राष्ट्रया कार्यकारिणी की बैठक रविवार को संगम नगरी इलाहाबाद में शुरू हो गयी है. इस बैठक में पार्टी के दिग्गज नेता तो मौजूद रहेंगे ही साथ ही साथ पीएम मोदी भी दोनों दिन यही रहेंगे.

इलाहबाद में एक तरफ तो पार्टी के कार्यक्रम होंगे वही दूसरी तरफ अस्थायी पीएमओ भी बनाया गया है.

प्रधानमंत्री के साथ ही पीएमओ के तमाम अधि‍कारी भी इलाहाबाद पहुंच रहे हैं. उनके लिए खास कार्यालय बनाया गया है, जहां बकायदा कंप्यूटर और इंटरनेट की सुविधा है. अधिकारी अगले दो दिनों तक कार्यालय संबंधी सभी काम यहीं से निपटाएंगे


रविवार को पूरे दिन के मंथन के बाद सोमवार को पार्टी के आर्थिक और राजनैतिक प्रस्ताव पेश किए जायेंगे . बताया जा रहा है कि पार्टी यूपी के लिए कोई अतिरिक्त सत्र नहीं चलाएगी बल्कि 5 राज्यों के चुनावी रणनीति को ले कर चर्चा अवश्य की जाएगी.

अमित  शाह के अध्यक्षीय भाषण के बाद राज्यों की रिपोर्ट के दौरान चर्चा होगी. यूपी में भाजपा के लिए सबसे बड़ा सवाल मुख्यमंत्री का चेहरा बन गया है. बीते दिनों यूपी में सीएम चेहरे के लिए स्वयंभू उम्म्मीद्वारों की लम्बी लाईन खड़ी हो गयी है.

सूत्रों के मुताबिक इलाहाबाद में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति इरानी, केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के नामो पर चर्चा हो सकती है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top