Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जम्मू: धार्मिक स्थल में छेड़छाड़ के बाद पुलिस का लाठीचार्ज, इंटरनेट बंद

 Abhishek Tripathi |  2016-06-15 03:15:36.0

tension_in_jammuतहलका न्यूज ब्यूरो
जम्मू. जम्मू के रूपनगर और जानीपुर इलाके में मंगलवार शाम एक धार्मिक स्थल में छेड़छाड़ की हरकत के बाद भड़के तनाव के बाद फिलहाल हालात पर काबू पा लिया गया है। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर रखी है और लोगों के बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है। हंगमा करने वाले युवक को सिरफिरा बताया जा रहा है।


बताया जा रहा है कि एक युवक ने एक धार्मिक स्थल में छेड़छाड़ की। छेड़छाड़ करने वाले उस युवक को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया तो इलाके के लोग उग्र हो गए और आरोपी युवक को भीड़ के हवाले करने की मांग करते हुए तोड़फोड़ और आगजनी की। इस दौरान करीब आधा दर्जन वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया और पुलिस पर भी पथराव किया।


पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने उग्र भीड़ को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे और लाठीचार्ज भी किया। करीब सात घंटे तक पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हुई इस झड़प में कई पत्रकार भी जख्मी हुए। इस दौरान करीब 25 प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और 50 लोगों को हिरासत में लिया है।


दो युवकों के बीच शुरू हुई थी हाथापाई
यह मामला उस समय बढ़ा जब रूपनगर इलाके के एक धार्मिक स्थल में एक मानसिक तौर से अक्षम एक शख्स ने एक धार्मिक स्थल में छेड़छाड़ की। जब उस युवक को धार्मिक स्थल में मौजूद दूसरे युवक ने रोका तो दोनों के बीच हाथापाई हुई जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया। हालांकि, धार्मिक स्थल में मौजूद दूसरे युवक को तो पुलिस ने छोड़ दिया, लेकिन छेड़खानी करने वाले युवक को भीड़ के हवाले करने की मांग को लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया।


जम्मू के डीएम सिमरनदीप सिंह ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया, वहां खड़े वाहनों में आग लगाई और तोड़फोड़ की। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए लाठीचार्ज किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top