Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

AUDIO : सुनिए कांस्टेबल का दर्द , DIG ने बीच रात में मुझे जम कर पीटा

 Tahlka News |  2016-06-06 08:56:15.0

juber

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. फैजाबाद के DIG बंगले पर टेलीफोन ड्यूटी करने पहचे कांस्टेबल जुबैर अहमद ने DIG पर सनसनीखेज आरोप लगाये हैं. तहलका न्यूज़ से बात करते हुए कांस्टेबल जुबैर अहमद ने बताया कि बीती रात वह DIG बंगले पर टेलीफोन ड्यूटी करने गया था. जहाँ रात के 12 बजे DIG वी.के. गर्ग ने उसपर फ़ोन न उठाने का आरोप लगाते हुए जम कर पिटाई कर दी.


जुबैर का आरोप है कि DIG ने न सिर्फ उसे गन्दी गन्दी गालियाँ दी बल्कि डंडे से उसकी पिटाई भी करते हुए उसके UPP के बिल्ले को नोच दिया और वर्दी पर लगी सीटी की डोरी भी तोड़ डाली. जुबैर ने इसकी शिकायत उच्च अधिकारियो से की है और उसका कहना है कि जब उसने DGP के फ़ोन ड्यूटी पर तैनात व्यक्ति को इस बाबत सूचित किया तब वहां से भी जवाब मिला कि “तुम सिपाही लोग इसी काबिल होते हो”.


अब जुबैर अहमद अब लखनऊ आ कर आला अफसरानो से DIG के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कराने की फ़रियाद करेगा.


http://www.tahlkanews.com/wp-content/uploads/2016/06/2.mp3

जुबेर अहमद ने बताया कि पांच जून को वह डीआई जी फैजाबाद के आवास पर टेलीफोन ड्यूटी पर रात्रि 11 बजे आया .रात्रि करीब 12 बजे के आसपास डी आई जी महोदय आये और कहने लगे तुम फोन क्यों नहीँ उठा रहे थे ,मैने बताया कि कभी कभी फोन की घंटी नही बजती है , मेरे द्वारा इतना बताये जाने के बाद डीआईजी महोदय ने मुझे गंदी गंदी माँ बहन की गाली देना शुरू कर दिये और उन्होने मेरा कालर पकड़ कर मुझे पीटना शुरू कर दिया और मेरा सीटी डोरी ,मेरा upp का बैज तक नोच डाला ,तथा बर्खास्त कर देने की धमकी देने लगे .मेरे द्वारा रात्रि में ही तत्काल आईजी जोन साहब को पूरी घटना बताया गया तथा डीजी पी महोदय का नम्बर मिलाया तो फोन नही उठा ,तो मैने उनके आवास का नम्बर मिलाया तो टेलीफोन ड्यूटी वाले ने बताया कि सुबह बात करा दूँगा .जब मैने अपने साथ हुये अभद्र व्यवहार के बारे में बताया तो टेलीफोन ड्यूटी वाले ने कहा कि तुम लोग इसी के पात्र हो फ़िर फोन उसने रख दिया.


इस मामले पर तहलका न्यूज ने जब DIG फैजाबाद से बात की तो उन्होंने घटना को अतिरंजित किया हुआ बताया. DIG वीके गर्ग ने कहा कि जब रात में किसी ने उन्हें फ़ोन करके बताया कि उनके लैंड लाईन फोन नहीं उठ रहा है तब वह खुद ड्यूटी रूम में गए जहाँ उस दिन ड्यूटी पर आया जुबैर अहमद सोता हुआ मिला. गर्ग का कहना है कि मैंने उसे सिर्फ कन्धा पकड़ के जगाया था जिस बात को इतना बढ़ा चढा कर पेश किया जा रहा है.


http://www.tahlkanews.com/wp-content/uploads/2016/06/1.mp3

अपने साथ हुयी घटना से व्यथित जुबैर अहमद का कहना है कि उसके शरीर पर अभी भी चोटों के निशान मौजूद हैं, जिससे घटना की पुष्टि हो सकती है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top