Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नोटों से भरी गाड़ी पुलिस ने पकड़ी, BLACK MONEY होने की आशंका

 Vikas Tiwari |  2016-11-12 05:57:59.0

cash-seized-black-money
तहलका न्यूज़ ब्यूरो

शिमला.
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने मंडी में एक फॉर्च्यूनर कार जब्त की है. बताया जा रहा है कि इस कार से पुलिस ने 76 लाख रूपए कैश बरामद किया है. ये सारा कैश 1000 और 500 के पुराने नोटों की शक्ल में है. दरसअल पुलिस ने रात को वाहन चेकिंग के दौरान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी को रोका.

गाड़ी में पुलिस को दो गिफ्ट पैक मिलें. वजन में भारी होने के कारण जब पुलिस ने दोनों गिफ्ट पैकों को खोल कर देखा तो उनके होश उड़ गए. दोनों गत्तों में पुलिस को 76 लाख मूल्य के 500 और 1000 के नोट मिलें.

पुलिस ने गाड़ी और पैसे को जब्त कर लिया है और गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार उसे गाड़ी से 500 रूपए के नोटों के पचास और 1000 रूपए के नोटों के 26 पैकेट बरामद हुए है.

आधी रात को इस तरह से पुराने नोटों को छुपा कर ले जाने की घटना को पुलिस संदिग्ध मान रही है. पुलिस के अनुसार ये सारा पैसा ब्लैक मनी हो सकता है.

पुलिस ने इस मामले में आयकर विभाग और आबकारी विभाग को भी सूचित किया है. पुलिस अधीक्षक मंडी प्रेम कुमार ठाकुर ने बताया कि इस मामले में जांच आरंभ कर दी गई है.

पुलिस के अनुसार वाहन को हरदेश कुमार निवासी गोरखपुर चला रहा था. गाड़ी में चालक के साथ जगमोहन भी सवार था. यह दोनों हिमालयन रोपवे कंपनी के कर्मचारी हैं. 

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top