Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#UdtaPunjab के समर्थन में राहुल गांधी, #Twitter पर भिड़े केजरीवाल-अनुराग

 Abhishek Tripathi |  2016-06-07 13:11:05.0

udta_punjabतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के एक निर्माता अनुराग कश्यप ने इस पर हो रही सेंसरशिप की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह शासन से की है। भड़के कश्यप ने इस पर हो रही सियासत को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस सहित राजनीतिक दलों को इस मसले से दूर रहने के लिए कहा है।


ट्विटर पर केजरीवाल से भिड़े कश्यप
कश्यप ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी इस मसले पर भिड़ गए। कश्यप ने कहा कि मेरी लड़ाई से राजनीतिक पार्टियां दूर रहें। यह लड़ाई मेरी और सेंसर बोर्ड में बैठे तानाशाहों के बीच की है।


फिल्म के समर्थन में आए राहुल गांधी


इस बीच कश्यप और उनकी फिल्म उड़ता पंजाब के समर्थन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी खड़े हो गए हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब ड्रग की समस्या से जूझ रहा है। 'उड़ता पंजाब' पर रोक से समस्या हल नहीं होगी। सरकार हकीकत को पहचाने और इस समस्या का हल निकाले।


कश्यप ने कहा- मामले को राजनीतिक रंग न दें
फिल्म 'उड़ता पंजाब' से सेंसर बोर्ड ने कुल 89 सीन हटाने के लिए कहा है। बोर्ड के बहाने कई राजनीतिक दलों ने केंद्र सरकार पर हमला करने की कोशिश की। इन सारी कोशिशों के बाद अनुराग कश्यप नाराज हो उठे। उन्होंने ट्वीट कर राजनीतिक दलों को इससे दूर रहने की नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि इस मसले को राजनीतिक रंग न दें।


फिल्म में पंजाब से जुड़े संवाद पर सेंसरशिप
कश्यप ने एक ट्वीट में कहा कि मुझे हमेशा हैरत होती थी कि उत्तर कोरिया में रहने पर कैसा महसूस होता होगा। अब तो प्लेन पकड़ने की भी जरूरत नहीं है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में पंजाब को लेकर सामने आए संवादों पर कथित रूप से आपत्तियां जताई हैं। इसके बाद फिल्म में कई बदलाव होने की गुंजाइश है।


पंजाब के ड्रग्स कारोबार पर बनी है कश्यप की फिल्म
पंजाब राज्य में ड्रग्स के कारोबार और युवाओं पर इसके बुरे असर पर बनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिका निभाई है। कश्यप ने ट्वीट कर कहा कि उड़ता पंजाब से अधिक ईमानदार और कोई फिल्म नहीं है। इसका विरोध करने वाला शख्स या पार्टी वास्तव में ड्रग्स को बढ़ावा देने का दोषी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top